Agra News: पूर्व मंत्री के नाती ने पिता-पुत्री पर चढ़ाई कार, हंगामा होने के बाद हुआ मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा में पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के नाती दिव्यांश चौधरी ने युवती और उसके पिता पर कार चढ़ा दी। संयोग से दोनों बाल-बाल बचे। घटना सोमवार रात 10 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मौके पर लोगों की भीड़ जुटती देख आरोपी कार लेकर फरार हो गया। वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आगरा निवासी जूता कारोबारी ने बताया कि उसकी बेटी लखनऊ स्थित एक अस्पताल में काम करती है। वह सोमवार रात को आगरा आई थी। कारोबारी उसे लेने रेलवे स्टेशन गया था। वहां से लौटकर वह अपने घर पहुंचे थे। घर के गेट पर गाड़ी से बेटी उतर रही थी। इसी दरम्यान पीछे से पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह का नाती दिव्यांश चौधरी वहां पहुंच गया। उसने उनकी बेटी पर कार चढ़ा दी। इस दौरान उनकी बेटी बाल-बाल बची। कारोबारी का कहना है कि यह देख वे बेटी को बचाने के लिए कार से बाहर निकले तो आरोपी ने उन्हें भी कार से टक्कर मार दी। वह जमीन पर गिर गए। इसके बाद आरोपी युवक ने उनपर कार चढ़ाने का प्रयास किया।

कारोबारी ने बताया कि घटना के दौरान वह आरोपी की कार का वीडियो बनाने लगे। इसपर आरोपी कार सहित मौके से फरार हो गया। इससे आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोग रोड जाम कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। लोगों का आक्रोश देख पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्ट कर लोगों को समझाया। इस दौरान कारोबारी ने पुलिस को बताया कि आरोपी दिव्यांश चौधरी बीते आठ महीने से पिता-पुत्री को परेशान कर रहा है।

दिव्यांश चौधरी उसके साथियों ने 24 फरवरी को भी उनका रास्ता रोक मारपीट और जान से मारने की धमकी दी थी। इसका शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि कारोबारी की तहरीर मिलने पर आरोपी दिव्यांश चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

-एजेंसी