Agra News: यमुना पार टेढ़ी बगिया रोड पर आयुर्वेदिक तेल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

स्थानीय समाचार

आगरा: यमुना पार रामबाग में टेढ़ी बगिया रोड पर स्थित फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। फैक्ट्री में हड्डियों के दर्द से संबंधित तेल बनाया जाता था। रात करीब नौ बजे फैक्ट्री की दो दुकानों में आग लगी और अंदर रखा पूरा माल जलकर राख हो गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

टेढ़ी बगिया मार्ग पर सैन धर्म कांटे के बगल में एक पुरानी मार्केट में ट्रांस यमुना कॉलोनी के रहने वाले राजाराम वैद्य की जोड़ों का तेल बनाने की फैक्ट्री है। गुरुवार रात नौ बजे फैक्ट्री बंद थी, तभी बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से उसमें आग लग गई। फैक्ट्री के अंदर रखा हुआ माल बुरी तरह से जलने लगा।

क्षेत्रीय लोगों ने घटना की सूचना फैक्ट्री मालिक को दी, जिससे वह भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद फैक्ट्री में लगी आग बुझा दी गई।

बताया जा रहा है कि आग इतनी तेज थी फैक्ट्री की छत भी भरभरा कर नीचे गिर पड़ी। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फैक्ट्री में आग लगने की वजह से लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया।