Agra News: खंदौली में पुलिस बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 5 गिरफ़्तार, वेयर हाउस में लूट में थे शामिल

Crime

आगरा: मंगलवार सुबह बदमाशों और आगरा पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान आगरा पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया जिसमें दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एसएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया और तीन अन्य बदमाशों को थाने ले आई। यह सभी बदमाश जियो मार्ट वेयर हाउस में लूट की घटना में शामिल थे।

डीसीपी पश्चिमी सोनम कुमार ने बताया कि मुखबिर खास से इन बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी। जिस पर क्षेत्रीय पुलिस और एसओजी टीम एक्टिव हुई और मुखबिर के बताए स्थान पर पहुँचकर घेराबंदी की। पुलिस को देखकर बदमाशों ने भागने की कोशिश करते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी तो फिर पुलिस को भी अपने बचाव के लिए जबाबी कार्यवाही की और मुठभेड़ शुरू हो गयी।

मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी जिन्हें गिरफ्तार करके पुलिस अभिरक्षा में एसएन भेजा गया तो वहीँ तीन अन्य बदमाशों को मौके से गिरफ्तार किया गया। डीसीपी पश्चिमी मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि जियो मार्ट वेयर हाउस में लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश खंदौली इंटरचेंज के पास है।

इस सूचना पर घेराबंदी की गई और बदमाशों से मुठभेड़ हुई। इस दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। बदमाशों के कब्जे से नगदी तमंचे और जिंदा कारतूस भी बरामद किये गए।