Agra News: आगरा के दुकानदार ने पलवल के होटल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा। ताजनगरी के एक परचून दुकानदार द्वारा हरियाणा के पलवल में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की जानकारी मिली है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। मृतक के पास मिले कागजात से उसकी पहचान आगरा निवासी मनोज गोला के रूप में हुई।

परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को उन्हें सौंप दिया।

पलवल के थाना प्रभारी तेजपाल ने बताया कि उन्हें रविवार रात करीब आठ बजे सूचना मिली थी कि हुडा फ्लाई के निकट स्थित एक होटल में एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने जब मृतक के जेबों की तलाशी ली तो उसके पास मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान हुई। पुलिस ने उसके पास से मिले नंबरों पर फोन कर सूचना उसके परिजनों को दी।

सूचना मिलने पर सोमवार सुबह मनोज गोला के परिजन जिला नागरिक अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल पहुंचे मृतक के साले इंद्रपाल सिंह ने बताया कि 47 वर्षीय मनोज गोला आगरा में परचून की दुकान चलाते थे। रविवार सुबह बिना कुछ बताए घर से निकल गए थे। दिनभर मनोज को वह फोन करते रहे, लेकिन मनोज ने फोन नहीं उठाया। शाम करीब साढ़े चार बजे उसके पास उनके जीजा मनोज का मैसेज आया कि वह उनके बच्चों का ध्यान रखे। पुलिस से उनकी आत्महत्या की सूचना मिली।

Compiled: up18 News