Agra News: नशे में लड़खड़ाता हुआ सिपाही पहुँचा रामलीला के मंच पर, हुआ निलंबित

स्थानीय समाचार

आगरा: बिजलीघर स्थित रामलीला मैदान में उत्तर भारत का सबसे बड़ा महोत्सव रामलीला का मंचन चल रहा है। शुक्रवार रात रामलीला मंचन के दौरान यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। अंगूर की बेटी चढ़ाकर एक सिपाही रामलीला मंच पर चढ़ आया। सिपाही को नशे में देख रामलीला महोत्सव के अध्यक्ष विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल का पारा चढ़ गया और सिपाही को खींचकर मंच से नीचे उतारा। विधायक ने सिपाही को खूब खरी खोटी सुनाई। इस घटना का वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

पूरा घटनाक्रम रामलीला मैदान में चल रही रामलीला महोत्सव का है। शुक्रवार रात रामलीला का मंचन चल रहा था। रामलीला महोत्सव को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। मंच पर जब रामलीला का मंचन चल रहा था तभी नशे में धुत एक सिपाही मंच पर चढ़ आया और नशे में झूलने लगा। यह दृश्य देखकर रामलीला में मौजूद विधायक का पारा चढ़ गया। सिपाही को खींचते हुए मंच के किनारे लाये।

घटना की जानकारी होते ही अन्य पुकिसकर्मी भी मौके पर पहुँच गए और बात को संभालने में जुट गए लेकिन विधायक ने सभी को जमकर खरी खोटी सुनाई। इसकी शिकायत आलाधिकारियों से की जिसके बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया।