Agra News: इलाकाई विवाद में किन्नरों पर जानलेवा हमला, फायरिंग

Crime

आगरा: थाना सिकंदरा क्षेत्र में सोमवार को किन्नरों पर जानलेवा हमला हुआ। हमले में एक किन्नर के गंभीर चोटें आई हैं। उसे तमंचे की बट से मारा गया, जिस गाड़ी में सवार होकर किन्नर बधाई लेने जा रहे थे। उस गाड़ी पर गोली भी चलाई गई।

पता चला है कि यह हमला किन्नरों के ही एक गुट ने किया। हमले के पीछे नेग मांगने के लिए इलाके को लेकर विवाद है।

अछनेरा निवासी सलमा किन्नर का आरोप है कि सोमवार को वे अपनी गाड़ी में अपने साथियों के साथ रुनकता के गेस्ट हाउस में बधाई लेने जा रहे थे। गाड़ी में चंचल, बबली, जितेंद्र, महेश और ड्राइवर मनोज थे। उनकी गाड़ी के आगे ऑटो रिक्शा में गुरु गोपाल किन्नर के चेले, चंद्रमुखी, मिथुन आदि थे। बीच रास्ते में नहर के पास एक कार उनकी कार के सामने आई। कार सवार ने उनकी कार पर गोली चलाई।

कार में सवार 5-6 लड़कों ने ऑटो रिक्शा पर हमला बोल दिया। चंद्रमुखी के चेहरे पर तमंचे की बट से वार किए। उसका पूरा मुंह फट गया है। मिथुन और समीर को भी गंभीर चोटें आई हैं। जान से मारने की धमकी देते हुए सभी भाग गए। समीर का मोबाइल फोन भी छीन कर ले गए।

किन्नरों ने डीसीपी सिटी सूरज राय से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई। सलमा किन्नर ने तहरीर दी है। तहरीर में कुछ लोगों के नाम खोले हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही कार्रवाई होगी।