Agra News: डीसीपी सिटी ने पीड़ितों को लौटाए चोरी-गुम हुए 8 लाख के मोबाइल, लोगों ने पुलिस को दिल खोल कर दिया धन्यवाद

स्थानीय समाचार

आगरा: आज डीसीपी सिटी कार्यालय का नजारा कुछ बदला बदला नजर आया। लोग डीसीपी सिटी से मोबाइल ले रहे थे और मोबाइल लेने के बाद उनके चेहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही थी। मोबाइल लेने वाला हर व्यक्ति आगरा पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित कर रहा था।

बुधवार को डीसीपी सिटी विकास कुमार ने खोया पाया अभियान के अंतर्गत बरामद किए गए मोबाइल उनके स्वामियों को वापस किए। इसको लेकर डीसीपी सिटी ने एक प्रेस वार्ता आयोजित की थी। प्रेस वार्ता के दौरान लगभग 51 लोगों को उनके मोबाइल लौटाए गए। यह मोबाइल चोरी छिनैती के साथ-साथ गुम हो जाने के थे जिनकी लोगों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मोबाइल बरामद करने के बाद फोन करके मोबाइल स्वामियों को बुलाया था और आज उन्हें मोबाइल सुपुर्द कर दिए गए।

लगभग 8 लाख के थे 51 मोबाइल

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा खोया पाया अभियान चलाया जाता है। इस अभियान के अंतर्गत जिन लोगों ने अपने मोबाइल खोने छिनेती होने गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराई होती है साइबर सेल के माध्यम से उन शिकायतकर्ताओं की मोबाइल को खोजा जाता है। आज इस अभियान के अंतर्गत 51 लोगों को उनके मोबाइल वापस किए हैं जिनकी कीमत लगभग ₹8 लाख रुपये है।

खोए मोबाइल के हाथों में आने के बाद लोगों के चेहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही थी। मोबाइल मिलने के बाद मोबाइल स्वामियों ने पुलिस को दिल खोल कर धन्यवाद ज्ञापित किया। कुछ लोगों का कहना था कि आज मोबाइल में पूरी जिंदगी सिमट कर रह गई है। इंपॉर्टेंट कागज भी अब मोबाइल में रखे जाने लगे हैं। डर था कि यह मोबाइल किसी गलत व्यक्ति के हाथ में ना लग जाए लेकिन पुलिस ने आज इन मोबाइलों को खोज कर वापस किया है इसीलिए पुलिस का बहुत आभार है।