Agra News: बेटी के दोस्त ने साथी के साथ मिलकर कर दी जूता कारोबारी की पत्नी की हत्या, आरोपियोंं की तलास में जुटी पुलिस

Crime

आगरा: थाना सिकंदरा क्षेत्र के शास्त्रीपुरम के ए ब्लाॅक स्थित भावना एरोमा निवासी कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजलि (40) की बुधवार को हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार को गांव ककरैठा में वनखंडी महादेव मंदिर के पास जंगल में उनका शव मिला। उनको गर्दन और पेट में चाकू मारे गए थे। पुलिस का कहना है कि हत्या मृतका की बेटी के दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर की है। पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बताया गया है कि उदित बजाज का जूते के धागे का काम है। संजय प्लेस में दुकान है। उन्होंने बुधवार रात नौ बजे थाना सिकंदरा पहुंचकर पुलिस को पत्नी अंजलि बजाज के लापता होने की जानकारी दी थी। बताया कि बुधवार अपराह्न तीन बजे पत्नी अंजलि घर से कार में निकली थी। उन्हें फोन करके महर्षिपुरम मोड़ पर बुलाया। उन्हें यमुना के तट पर स्थित वनखंडी महादेव मंदिर में दर्शन के लिए जाना था। वह स्कूटी से महर्षिपुरम मोड़ पर पहुंचे। स्कूटी को खड़ा करने के बाद पत्नी के साथ कार में बैठ गए।

बेटी घर से पार्क में गई थी। उसे लेने जाना था, इसलिए वे पत्नी को मंदिर के पास छोड़कर वापस चल दिए। इसी बीच बेटी ने फोन करके घर पहुंचने की जानकारी दी। इस पर वे पत्नी को लेने वापस पहुंचे, लेकिन वह नहीं मिलीं। उन्हें लगा कि वह अकेले घर चली गईं। वह घर आए तो यहां भी नहीं थीं। इस पर तलाश की, उनका कहीं पता नहीं चला। मोबाइल फोन भी नहीं लग रहा था। सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। मगर, रात में कहीं पता नहीं चला। बृहस्पतिवार को पुलिस ने मंदिर के पास ही जंगल से शव बरामद कर लिया।

सिकंदरा के थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि व्यापारी की नाबालिग बेटी की मित्रता दयालबाग निवासी प्रखर गुप्ता से है। वह 20 साल का है, 12वीं पास है। छानबीन में प्रकाश में आया है कि प्रखर ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर हत्या की है। आरोपियोंं की गिरफ्तारी के लिए छह टीमों को लगाया गया है।

पुलिस का कहना है कि अंजलि की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। उनकी गर्दन और पेट पर गहरा घाव है। आशंका है कि अंजलि को चाकू से गोदकर मारा गया है। उनका मोबाइल फोन नहीं मिला है। इसकी तलाश में पुलिस टीम लगी हैं।

Compiled: up18 News