होटल या सेक्स रैकेट का अड्डा: ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक हालत में मिले 15 लड़कियों के साथ 44 लोग

Crime

हरियाणा के रेस्टोरेंट में छापेमारी कर पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। फरीदाबाद स्थित नीलम बाटा रोड के द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में पुलिस ने दबिश देकर 44 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 15 लड़कियां शामिल हैं। होटल में बड़ी संख्या में शराब की बोतलें भी मिली है। बताया जा रहा कि सभी अनैतिक कार्य में लिप्त थे।

पुलिस-आयुक्त ओपी सिंह के निर्देश पर कार्यवाही करते हुए कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन ने दो पुलिसकर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा और लड़के-लड़कियां को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

पुलिस-ने बताया कि आरोपियों में पवन, राम, अर्जुन, दुष्यंत, धनंजय, विकास, अंजनी, कपिल, मनोज, अंचित, राजीव, नवीन, लक्की, अनिल, राकेश, कमल, सुनील, रोहित, पुनीत, अरुण, शिवम राजेश और ईश शामिल हैं। आरोपियों-में रोहित परलव और अन्य सभी फरीदाबाद के निवासी है। पुलिस-ने बताया कि पकड़ी गई सभी लड़कियां दिल्ली की है।

वहीं हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर में भी सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। बाइपास रोड स्थित चैतन्य होटल में बुधवार शाम को आदमपुर पुलिस ने डीएसपी कप्तान सिंह के नेतृत्व में छापा मारा। इस दौरान 2 जोड़ों को संदिग्ध हालत में काबू किया गया। आदमपुर पुलिस ने होटल संचालक व उसकी साथी महिला को भी गिरफ्तार किया है।