Agra News: दलित युवक की बारात रोककर मारपीट, महिलाओं से छेड़खानी

Crime

आगरा। थाना सदर के सोहल्ला क्षेत्र में दलित युवक की बारात रोककर उसके साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि उपद्रवियों ने बारातघर में घुसकर उसके साथ लाठी डंडों से मारपीट की, साथ ही महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ की। पीड़ितों का कसूर सिर्फ इतना था कि वे ठाकुरों के मोहल्ले से बारात लेकर आ रहे थे और दूल्हा घोड़ी पर सवार था। इस बात से नाराज ठाकुर समाज के लोग बारात पर टूट पड़े। पुलिस ने एससीएसटी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता गीता ने बताया कि उसकी बेटी अंजना की शादी चार मई की थी। बेटी की बारात धनौली क्षेत्र से आ रही थी। बारात रेलवे फाटक के पास से चढ़ाई गई थी। वहां से रात करीब 11.30 बजे ठाकुरों के मोहल्ले से होकर राधाकृष्ण मैरिज होम आ रही थी। तभी रास्ते में कुछ लोगों ने बारात को रोक लिया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए घोड़े से उतरने को कह दिया। उपद्रवी लोग बारात को आगे भी नहीं आने दे रहे थे। उपद्रवियों ने मारपीट शुरू कर दी। जान बचाकर लोग मैरिज होम में पहुंच गए। बारातियों के पीछे सवर्ण जाति के लोग भी आ गए। लाठी डंडों से लोगों को पीटने लगे। महिलाओं और युवतियों के साथ मारपीट और छेड़खानी करने लगे। चीख पुकार मच गई। पुलिस को सूचना दी गई जब तक पुलिस पहुंची उपद्रवी भाग गए।

एसीपी सदर सर्किल अर्चना सिंह का कहना है कि चार नामजद समेत अज्ञातो के खिलाफ एससीएसटी और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।