Agra News: सहेली भगाने की आरोपी दबंग महिला ने की पुलिसकर्मी और पीड़ित परिवारीजन के साथ घर मे घुसकर मारपीट, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा: थाना छत्ता क्षेत्र में एक युवती ने अपनी सहेली को प्रेमी संग भागने में मदद की। सहेली के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया तो उसने अपने भाई और मां के साथ उनके घर में घुसकर मारपीट कर दी और घर जलाने की धमकी दी। पुलिस के आने पर दबंग युवती ने पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट की और चीता बाइक को लात मारकर गिरा दिया। पुलिस ने युवती के भाई को गिरफ्तार किया तो उसने चौकी पर जाकर जमकर गाली-गलौज कर डाली। पुलिस ने एक मुकदमा अपनी तरफ से और एक पीड़ित परिवार की तरफ से दर्ज किया है।

कश्मीरी बाजार निवासी महिला की बेटी को विगत 17 जुलाई को शुभम उर्फ अर्पित नाम का लड़का बहला कर भगा ले गया था। महिला को नाई की मंडी क्षेत्र निवासी तनु नामक सहेली पर बेटी को भगाने की साजिश में शामिल होने का शक था। महिला ने युवक और सहेली तनु पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमा दर्ज होने से गुस्साई तनु अपने भाई नदीम पुत्र कल्लू के साथ बीती शाम महिला के घर पहुंच गई और महिला और उसकी बेटी के साथ घर में घुसकर मारपीट करते हुए आग लगाने की धमकी दी।

पीड़ित महिला ने फोन कर पीपल मंडी चौकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर दरोगा मनीष कुमार चीता मोबाइल पर तैनात सिपाही आशीष देशवाल और सिपाही सनी मलिक के साथ पहुंचे और उन्होंने तनु के भाई नदीम को पकड़ लिया। इसके बाद तनु ने चीता मोबाइल बाइक को लात मारकर गिरा दिया और भाई के संग मिलकर सिपाहियों के साथ मारपीट कर दी। इससे क्षेत्र में भय का माहौल हो गया। पुलिसकर्मी जैसे-तैसे बल प्रयोग कर नदीम को चौकी लेकर गए। इसके बाद आरोपी तनु और उसकी मां पुलिस चौकी पहुंच गए और चौकी के बाहर खड़े होकर गाली-गलौज करने लगे।

थाना पुलिस ने चौकी प्रभारी मनीष और पीड़ित महिला की तहरीर पर दो मुकदमे दर्ज किए हैं। महिला के मुकदमे में तनु और उसका भाई नदीम नामजद हैं और दरोगा मनीष द्वारा सरकार कार्य में बाधा समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाते हुए आरोपी तनु, उसका भाई नदीम और उसकी मां अंजुम को नामजद किया है।

Compiled: up18 News