Agra News: संपत्ति के लिए छोटे भाई ने बोला भाई के परिवार पर जानलेवा हमला, बहन को भी किया लहूलुहान

Crime

आगरा: संपत्ति के लिए खून पानी बन गया है। भाई भाई का खून बहाने में लगा हुआ है। आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिन्होंने परिवारों को बुरी तरह से तोड़ कर रख दिया है। ताजा मामला मलपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया। सगे भाई ने भाई के परिवार पर जानलेवा हमला बोल दिया और संपत्ति के लिए उनका खून बहा दिया। भाई बहन खून से लथपथ अवस्था में जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुँचे। चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार दिया और मेडिकल भी कराया।

पूरा मामला मलपुरा थाना क्षेत्र के भाई गांव से जुड़ा हुआ है। पीड़ित ने बताया कि उनके दादा की संपत्ति है। पिता पांच भाई हैं, पिता ने जब संपत्ति से हिस्सा मांगा तो छोटे वाले चाचा जो दबंग है उन्होंने दबंगई दिखाने शुरू कर दिया। संपत्ति के लिए जब पिता के साथ सभी लोग खड़े हो गए तो गुरुवार को चाचा विजय सिंह उनके बच्चे उनकी बहू ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया। उन्हें बुरी तरह से बेरहमी के साथ मारा पीटा गया। घर की महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया। जब इसकी शिकायत क्षेत्रीय पुलिस से की गई तो पुलिस जांच पड़ताल के लिए आई लेकिन पुलिस के जाने के तुरंत बाद ही लाठी डंडों और धारदार हथियारों से लैस होकर फिर से चाचा और उसके परिजनों ने हमला बोल दिया।

इस घटना में उनकी बहन बुरी तरह से जख्मी हो गई। बहन के सिर पर प्रहार किया गया जिससे उसका सिर फट गया। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया। इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गयी। पुलिस उनका मेडिकल करा रही है।