Agra News: पार्षद का प्रयास लाया रंग, ईदगाह क्षेत्र के बेसहारा परिवारों को मिला अंधेरे से छुटकारा

Press Release

आगरा। नगर निगम वार्ड नंबर 9 ईदगाह क्षेत्र के पार्षद किशोर कुमार और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक पिप्पल के प्रयासों से ईदगाह क्षेत्र के साठ परिवार अब रोशनी से जगमग हो गए हैं। दरअसल आपको बताते चलें कि गरीब बेसहारा और निराश्रित परिवार जो विद्युत बिल भरने में सक्षम नहीं थे। जिनके घर अंधेरे से छाए हुए थे। ऐसे लोगों को राहत देने के लिए वार्ड नंबर 9 ईदगाह क्षेत्र के पार्षद किशोर कुमार के साथ में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक पिप्पल और एनजीओ की मदद से सभी परिवारों को सोलर लाइट, एक पंखा, दो बल्ब और मोबाइल चार्जर भी उपलब्ध कराए गए हैं।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक पिप्पल कहना है कि प्रदेश में योगी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को ध्यान में रखते हुए ऐसे परिवार के बच्चे जो पढ़ना चाहते थे। मगर अंधेरा होने की वजह से पढ़ाई पूरी नहीं कर पा रहे थे। आने वाले दिनों में उनकी परीक्षाएं भी हैं। इन बच्चों को ध्यान में रखते हुए सभी परिवारों को सोलर लाइट, पंखा और अन्य सामान उपलब्ध कराया गया है।

अभी फिलहाल में ईदगाह क्षेत्र के 60 परिवारों को इस योजना से लाभान्वित किया गया है। भाजपा नेताओं का कहना था कि लगातार सर्वे जारी है। गरीब निराश्रित और बेसहारा लोगों को सरकार की ओर से हर मदद मिलेगी।