Agra News: बाइक टकराने पर हुआ विवाद, युवक का फोड़ा सिर, मारपीट कर भागे 3 युवक

Crime

आगरा: बाइक टकराने को लेकर वाद विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों ने बाइक सवार युवक, उसके भाई और बुआ के साथ मारपीट कर दी। युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। मारपीट की घटना को देख क्षेत्रीय लोगों ने बीच बचाव किया और पुलिस को सूचना दी। मारपीट करने वाले दबंग लोग अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल इलाज लेकर आए। युवक को प्राथमिक उपचार दिया गया इसके बाद परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए।

कोचिंग से लौट रहा था युवक

युवक के पिता ने बताया कि बेटा कोचिंग से लौट रहा था। उसके साथ उसका छोटा भाई और उसकी बुआ थी। वजीरपुरा स्थित केक हाउस पर भीड़ होने के चलते बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। दूसरी बाइक पर सवार तीन लोगों ने विवाद शुरू कर दिया और मारपीट करने लगे। झगड़ा होने पर बहन घबरा गई और उसने फोन पर सारी सूचना दी। दबंग युवकों ने बेटे के सिर पर भारी चीज मारी जिससे बेटे का सिर फट गया। लोग बीच बचाव के लिए आये तो बेटे की जान बच सकी। बेटे के सिर फटने पर हमलावर युवक अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए।

घायल युवक के पिता ने बताया कि बेटे के साथ मारपीट होता देख बहन बचाने आई तो दबंगों ने छोटे बेटे और बहन के साथ मारपीट कर दी। बहन के साथ अभद्रता भी की जिससें वह भी घबरा गई।

घायल युवक के पिता ने बताया कि हमलावरों के खिलाफ क्षेत्र पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है साथ ही हमलावर जो बाइक छोड़कर फरार हो गए थे उसे भी पुलिस के सुपुर्द किया गया है। पुलिस से मांग की गई है कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।