Agra News: आम लोग आते थे जल्दी मॉर्निंग वॉक, लुटेरे मोबाइल लूटकर करते थे पूरे अपने शौक, 2 गिरफ्तार

Crime

थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र में हुई मोबाइल लूट की घटना का पुलिस ने 24 घण्टे में किया खुलासा

जनपद आगरा: जिले में शौक पूरा करने के लिए मोबाइल लूट करने वाले 02 मोबाइल लुटेरों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूट का मोबाइल और घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन लोगों ने थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र में मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था।पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 24 घण्टे में मोबाइल लूट की घटना का खुलासा कर दिया ।

एसीपी छत्ता आरके सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी ट्रांस यमुना सुमनेश विकल को यह सूचना मिली कि ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र से मोबाइल लूटने वाले 02 अपराधी किसी अन्य और वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार करने के लिए चेकिंग शुरू की गई। इस दौरान बाइक पर 02 युवक कुबेरपुर की तरफ से शाहदरा चुंगी की तरफ आते हुए दिखाई दिए इन्हें रोकने का प्रयास किय गया, लेकिन यह लोग भागने लगे हडबडाहट में मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई । पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिनका नाम गौतम व मोहम्मद रिहान है जो कि गौतम नगर थाना एत्माद्दौला के निवासी हैं। पूछताछ में मोबाइल लुटेरों ने बताया कि वह शौक पूरा करने के लिए सुबह सुबह टहलने बाले आम लोगों से मोबाइल की लूट करते थे। मोबाइल लूटने के बाद उन्हें बेचकर जो पैसा मिलता था, उससे ऐश मौज करते थे। ट्रांस यमुना क्षेत्र के 100 फुटा टेडी बगिया में भी एक मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वह मोबाइल भी इनसे बरामद किया गया है। पुलिस टीम ने दोनों मोबाइल लुटेरों को जेल भेज दिया है ।

रिपोर्टर-मुनीष अल्वी