Agra News: सामने आया लव जिहाद का मामला, नाम बदलकर नाबालिग हिंदू युवती को फंसाया, शादी का झांसा देकर करता रहा गन्दा काम

Crime

आगरा: मोहब्बत के शहर आगरा से लव सेक्स और धोखा देने का मामला सामने आया है। विशेष समुदाय के युवक ने अपना नाम बदलकर हिंदू नाबालिग से दोस्ती की। अपने प्रेम जाल में फ़ंसाया और शादी के नाम पर उसका शारीरिक शोषण किया। शारीरिक शोषण के दौरान नाबालिग को मासिक धर्म आने में दिक्कत हुई तो नाबालिग ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने नाबालिग से शादी करने से मना कर दिया और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे डाली।

आगरा में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पूरा मामला थाना छत्ता क्षेत्र के पटेल नगर से जुड़ा हुआ है। मेडिकल कराने के लिए महिला अस्पताल पहुंची नाबालिग से वार्ता हुई तो उसने बताया कि वह ट्यूशन जाती थी, वहीं पर युवक से दोस्ती हुई थी। उसने अपना नाम राजा बताया था। इस दौरान मेलजोल होने लगा तो एक दिन उसने उसका शारीरिक शोषण किया और कहने लगा कि मैं तुमसे शादी करूंगा। इसके बाद युवक ने कई बार उसे संबंध बनाए। इस बीच नाबालिग का मासिक धर्म आना रुक गया। बुधवार को जब पीड़िता नाबालिग घर पर देर से पहुंची तो मां ने बेटी से पूछा कि इतनी देर कहां हुई। नाबालिग इसका जवाब नहीं दे पाई तो मां ने बेटी की पिटाई कर दी। मारपीट के बाद बेटी ने हकीकत बयां की तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई।

राजा का असली नाम ‘सरफराज’

पीड़िता ने बताया कि यह सब स्थिति बनने पर युवक से शादी करने को कहा तो वह शादी से मुकर गया। उसने अपनी हकीकत बयान की तब जाकर पता चला कि वह हिंदू नहीं बल्कि विशेष समुदाय से है और उसका नाम सरफराज है। यह जानकर नाबालिग को गहरा धक्का लगा और वह समझ गई कि वह लव जिहाद का शिकार हो गई है।

जान से मारने की दी धमकी

नाबालिग लड़की ने आरोपी सरफराज खान से बार कहा कि वह उससे शादी कर ले। लेकिन, अब सरफराज बना राजा नाबालिग की जिंदगी का राजा तो न बन सका, लेकिन उसकी जिंदगी को बर्बाद कर दिया। पीड़िता और उसकी मां के शादी की बात कहने पर आरोपी सरफराज पीड़िता और उसकी मां को जान से मारने की धमकी देता है।

हिंदूवादी संगठन से मांगी मदद

नाबालिग के साथ घटना की जानकारी जब हिंदूवादी संगठनों को हुई तो वे हरकत में आए। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के पवन कुमार ने बताया कि हमें नाबालिग बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी बुधवार की शाम हुई। जानकारी मिलते ही पीड़ित नाबालिग और उसकी मां को लेकर थाने पहुंचे और मामले की तहरीर दी।

पवन कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की की मां अपने परिवार का बमुश्किल भरण पोषण कर पा रही है। घर-घर बर्तन साफ करने का काम करती है। 5 साल पहले नाबालिग के पिता का देहांत हो गया था। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। यह नाबालिग स्कूल के अलावा टयूशन पढ़ने जाती है। इसी ट्यूशन पढ़ने के दौरान सरफराज खान ने राजा बनकर नाबालिग से दोस्ती की और उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जब नाबालिग ने आरोपी से शादी की बात कही तो वह बिफर गया और जान से करने की धमकी दे डाली

आरोपी ने पीड़िता और उसकी मां से कहा है कि अगर दोबार शादी की बात की तो दोनों को मौत के घाट उतार दूंगा। यही नहीं, उन्हें अपनी जुबान बंद रखने की हिदायत दी। इतना सब कुछ होने के बावजूद आरोपी सरफराज पीड़िता का शोषण कर रहा था। अब इस मामले में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद कूद पड़ा है। परिषद के पदाधिकारी का कहना है कि जब तक पीड़िता को न्याय मिलने तक वह शांत नहीं बैठेंगे। थाना छाता पुलिस नाबालिग का मेडिकल कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

Compiled by up18News