Agra News: साहित्य भवन प्रकाशन मामले में संजय बंसल व उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। साहित्य भवन प्रकाशन के पारीवारिक मामले में संजय बंसल एवं उनकी पत्नी के ख़िलाफ़ एफआईआर नम्बर 0376 में 323, 341, 354, 504, 506, 427 धारा के तहत थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बड़े भाई राजीव बंसल व उनकी पत्नी मेघा बंसल ने 16 अगस्त को उनके कार्यालय में संजय बंसल द्वारा की गई अभद्रता गाली-गलौज, भाभी मेघा के साथ अश्लील हरकत करने, रास्ता अवरोध करने व सीढ़िया काटने जैसे मानसिक तनाव देने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

राजीव बंसल का आरोप है कि संजय बंसल खुद ही परेशान करते हैं और फिर डिप्रेशन की बात कहकर खुद ही पीढ़ित बनकर समाज में खुद के लिए सहानुभूति बटोर रहे हैं। गलत बातों का प्रचार कर समाज में उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास सिर्फ प्रापर्टी के लिए किया जा रहा है। इससे पूर्व में भी वह कई पुश्तैनी जमीनें कोढ़ियों के भाव बेच चुके हैं।

राजीव बंसल ने कहा कि 16 अगस्त को पहले संजय में हमारे कार्यालय का रास्ता अवरोध कर व सीढ़िया काटकर हमारे साथ गाली गलौज की। जब हमने इसका विरोध किया तो इस पारीवारिक नोंच झोंक को जान से मारने का हमला बना दिया। परिस्थियां ऐसी बना दी गई वर्षों से परिवार की मान सम्मान के लिए चुप बैठे होने के बाद भी हमने मजबूरन प्रशासन व मीडिया का सहयोग लिया है। संजय बंसल प्रशासन व समाज को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस से उचित न्याय दिलाने की मांग की है।

Compiled: up18 News