Agra News: शहर में बाइकर गैंग फिर हुआ सक्रिय, पालीवाल पार्क में व्यापारी के गले से चेन तोड़ हुआ फरार

Crime

आगरा: शहर में बाइकर गैंग एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। गैंग के निशाने पर मॉर्निंग वॉक करने वाले लोग हैं। सोमवार सुबह बाइक सवार ने पालीवाल पार्क से एक व्यापारी के गले से झपट्टा मारकर सोने की चेन खींच ली।

यह वारदात छत्ता निवासी व्यापारी खगेश वार्ष्णेय के साथ हुई। वह पालीवाल पार्क में टहलने गए थे। पीछे से अपाचे सवार बाइक सवार आया। बाइक सवार ने व्यापारी के गले पर झपट्टा मारा और चेन तोड़ कर भाग गया। उसे पकड़ने के लिए व्यापारी ने दौड़ लगाई, शोर भी मचाया लेकिन बाइक सवार फरार हो गया। व्यापारी खगेश ने बताया कि बाइक सवार हेलमेट पहने हुए था।

बाइक पर नंबर था, लेकिन वे बाइक सवार को पकड़ने के चक्कर में नंबर ठीक से देख नहीं पाए। उन्होंने बताया कि चेन लूटने के बाद बाइक सवार वजीरपुरा की तरफ भाग गया। चेन की कीमत लगभग एक लाख रुपये थी। एसीपी मयंक तिवारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, पुलिस जांच में जुटी हुई है।

लगभग डेढ़ महीने पहले बाइकर गैंग का आतंक मॉर्निंग वॉकर पर इतना ज्यादा था कि लोगों ने सुबह टहलने के लिए घरों से निकलना बंद कर दिया था। डेढ़ महीने में लगभग आधा दर्जन चेन खींचने की वारदातें हुई थीं।
शहर में पालीवाल पार्क के अलावा आवास विकास में सेंट्रल पार्क, कमला नगर में जनक पार्क, बल्केश्वर पार्क, शाहजहां गार्डन, कंपनी गार्डन आदि कई पार्क हैं जहां लोग सुबह टहलने जाते हैं। पुलिस योजना बना रही है कि इन पार्कों पर सुबह के समय विशेष नजर रखी जाए।