आगरा: महिला ने मंदिर के सफाई कर्मी 80 वर्षीय वृद्ध का सिर फोड़ा, छेड़छाड़ का लगाया आरोप

Crime

बाह। थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में मंदिर में पूजा करने गई महिला ने एक 80 वर्षीय वृद्ध का लोटे से सिर फोड़ दिया जिससे वह घायल हो गया। महिला ने वृद्ध पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रविवार को एक विधवा महिला ने आरोप लगाया कि रोजाना की भांति वह गांव से दूर मंदिर पर पूजा अर्चना को गई थी। आरोप है कि पूजा करने के दौरान मंदिर में साफ सफाई करने वाला वृद्ध व्यक्ति ने उसे पीछे से पकड़ लिया। और छेड़छाड़ करते हुए गंदी हरकत करने लगा। जिस पर महिला ने अपना बचाव करते हुए आरोपी वृद्धि के सिर में लोटा मार दिया। और किसी तरह वहां से बचकर भागी। पीड़ित महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और घायल वृद्ध को सीएचसी केंद्र बाह में इलाज के लिए भर्ती कराकर मेडिकल कराया है।

वहीं घायल वृद्ध के मुताबिक रोजाना की भांति वह माता के मंदिर पर साफ सफाई करने गया था। आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर महिला ने उसके सिर को फोड़ कर घायल कर दिया।वही 80 वर्षीय वृद्ध के मुताबिक कई वर्ष पूर्व झगड़े के मामले में मेरे छोटे भाई ने महिला के परिजनों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था जो कोर्ट में चल रहा है। राजीनामा का दबाव बनाने के लिए हमला कर गलत आरोप आरोप लगाया जा रहा है। जो पूरी तरह से बेबुनियाद है। वृद्ध ने भी थाने में पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी संजीव कुमार शर्मा का कहना है कि पुराने मामले को लेकर झगड़ा हुआ है। छेड़छाड़ का कोई मामला नहीं है। दोनों तरफ से तहरीर प्राप्त है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।सत्यता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-up18news