Agra News: पुलिस कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, दरोगा सहित 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

स्थानीय समाचार

आगरा/बाह। आगरा कमिश्नर के पुलिस कमिश्नर डॉ प्रीतिंदर सिंह की पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। पीडित द्वारा की गई शिकायत के मामले में बासौनी थाने में तैनात एक दरोगा और तीन पुलिसकर्मियों को जांच के बाद सस्पेंड किया गया है। इस बड़ी कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत कैंजरा घाट से वाहनों द्वारा मध्य प्रदेश से उत्तर प्रदेश की तरफ पशुओं को लाने वाले लोग से 14 जून की रात को एक दरोगा और तीन पुलिसकर्मियों द्वारा पशुओं से लदी गाड़ी को रोक लिया गया। और उससे रिश्वत एवज में रुपए मांगे गए नहीं देने पर गाड़ी चालक व्यापारी के साथ मारपीट की गई थी। जिस पर पीड़ित ने मामले को लेकर आगरा के पुलिस आयुक्त डॉ प्रीतिंदर सिंह से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

जिस पर पुलिस आयुक्त ने मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त पूर्वी सोमेंद्र मीणा को पूरी जांच सौंपी थी। जांच में चारों पुलिसकर्मी दोषी पाए गए। जिसे लेकर पुलिस आयुक्त ने शुक्रवार को बासौनी थाने में तैनात दरोगा राजकुमार, कांस्टेबल सुनील, गुरप्रीत, सुनील कुमार, सस्पेंड कर कार्रवाई की है। मामले में दोषी पाए जाने वाले एवं पुलिस की छवि खराब करने पर पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई से पुलिस कमिश्नरेट आगरा के थानों में हड़कंप मच गया है।