Agra News: हथियारबंद बदमाशों ने की पत्रकार के साथ लूट, पत्रकार संगठनों ने जताया रोष

Crime

आगरा । बीती रात जनपद के वरिष्ठ पत्रकार मोहनलाल जैन को अपने घर लौटते समय आगरा- ग्वालियर हाईवे से कुछ ही दूरी पर कुर्राचित्तरपुर रोड स्थित शराब ठेके के पास हथियारबंद बदमाशों ने लूट लिया। पत्रकार हाईवे स्थित गांव मुबारकपुर से अधिवक्ता विनोद विनोद कुमार अग्रवाल से बात कर 10:15 के करीब बाइक से अपने ग्राम कर्रा चितरपुर लौट रहे थे। कुछ ही मिनट बाद उनके साथ लूटपाट की घटना घटित हुई ।

तीन बदमाशों ने सड़क पर खड़ा होकर डंडा व तमंचा दिखाकर उन्हें रोक लिया। एक बदमाश में तमंचा उनके कनपटी सटा दिया। इस दौरान कई बाइक सवार घटनास्थल से गुजरते रहे । डंडा लिए हुए बदमाश ने पत्रकार से जो कुछ भी है देने के लिए कहते हुए उनकी जेब से ₹5000 के करीब रू छीन लिए इसी दौरान कुर्राचित्तरपुर की तरफ से एक बड़े वाहन को आता देख वह तीसरे साथी जो मोटरसाइकिल को स्टार्ट किए खड़ा था उसे पर बैठकर हाईवे की ओर भाग गए।

पत्रकार द्वारा घटना की सूचना थाना इरादतनगर व कुर्राचित्तरपुर चौकी को पर दिये जाने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी की और रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से बदमाशों का पता लगाने की बात कही है। अति व्यस्त रोड पर लूट की घटना से क्षेत्र में ग्रामीणों में भय व्याप्त है । जनपद के विभिन्न पत्रकार संगठनों ने पुलिस से शीघ्रताशीघ्र बदमाशों को पकड़े जाने की मांग की है ।

वरिष्ठ पत्रकार मोहनलाल जैन जनपद के विभिन्न पत्रकार संगठनों से सदस्य व पदाधिकारी के तौर पर जुड़े हुए हैं