Agra News: एआरएम ईदगाह की कार ने एक्टिवा सवार को मारी टक्कर, बुजुर्ग महिला हुई घायल

स्थानीय समाचार

आगरा: खेरिया मोड़ चौराहे पर उस समय अफरा तफरी मच गई। जब एआरएम ईदगाह की कार ने एक्टिवा सवार को पीछे से टक्कर मार दी। एक्टिवा पर सवार बुजुर्ग महिला नीचे गिर गयी। यह दृश्य देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कार को तुरंत रोक लिया और कार चला रहे युवक को खरी खोटी सुनाई।

लोगों को पता चला कि कार में टक्कर मारने वाला रोडवेज का अधिकारी है तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया। जाम लगने की सूचना पर ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पीड़ित एआरएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कहने लगा तो एआरएम ने इलाज कराने की बात कहकर पीड़ितों को शांत किया।

पूरा मामला खेरिया मोड़ चौराहे के पास का है। जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले खेरिया मोड़ चौराहे से एआरएम ईदगाह अपनी कार से बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। उनके आगे एक्टिवा सवार चल रहा था। खेरिया मोड़ चौराहे से थोड़ा सा आगे पहुँचने पर कार चला रहे एआरएम ईदगाह ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिससे एक्टिवा सवार और उस पर बैठी बुजुर्ग महिला नीचे गिर गयी। दोनों को चोट आ गयी। घटना को देख लोग जमा हो गए। लोगों को एकत्रित देख एआरएम ईदगाह के हाथ पांव फूल गए। फोन करके अधिनस्थों को बुला लिया जिन्होंने पूरा मामला संभाला।

चिकित्सक के पास जा रही थी बुजुर्ग महिला

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला का हाल ही में ऑपेरशन हुआ था। जो टांके कटवाने के लिए चिकित्सक के पास हॉस्पिटल जा रही थी। इस घटना से बुजुर्ग महिला की तबियत और ज्यादा बिगड़ गयी जिससे लोग आक्रोशित हो उठे।

इलाज कराने के नाम पर निपटा मामला

मामले को बढ़ता देख एआरएम ईदगाह भी बैकफुट पर आ गए। रोडवेज के अधिनस्थ कर्मचारियों ने मामला संभाला। पीड़ित के परिजनों को समझाया कि जानबूझकर कोई भी टक्कर नहीं मारता है। यह हादसा है लेकिन वह गाड़ी की मरम्मत के साथ-साथ बुजुर्ग मां का इलाज करने को तैयार हैं। जहां आप ले जाएंगे वहां इलाज करवाया जाएगा। इस पर लोगों ने पीड़ित को समझाया बुझाया। एआरएम ईदगाह अपनी गाड़ी में बुजुर्ग महिला और उसके बेटे को बिठाकर इलाज करने के लिए ले गए तब जाकर मामला रफ्ता दफा हुआ।

Compiled: up18 News