Agra News: केमिकल कारोबारी का एक और हत्यारोपी गिरफ्तार, चार अब भी फरार

Crime

आगरा: विजय नगर कालोनी में केमिकल कारोबारी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी ऑटो रिक्शा से रेकी कर रहा था। चार आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इससे पहले एक आरोपी राजू को मुठभेड़ में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

पकड़े गए दूसरे आरोपी का नाम भोला उर्फ जलालुद्दीन है। वह हाथरस का रहने वाला है। उसे पालीवाल पार्क के निकट से पकड़ा गया। भोला से पुलिस ने ऑटो, एक तमंचा और दो हजार रुपये बरामद किए।

पुलिस की पकड़ से अभी मास्टरमाइंड कासिम और आरोपी नौकर लोकेश दूर हैं। उनके सहयोगी आशू ठाकुर और सालिब की तलाश में भी पुलिस जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।

एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि फरार आरोपियों को उनके घरवाले शह दे रहे हैं। छुपने में उनकी मदद कर रहे हैं। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी होगी। संरक्षण दे रहे लोगों पर भी पुलिस कार्यवाही करेगी।

बता दें कि विगत एक अप्रैल की दोपहर को विजय नगर पुलिस चौकी के पास दिलीप गुप्ता के घर में नौकर लोकेश ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने केमिकल कारोबारी दिलीप की हत्या कर 50 लाख की लूट की थी।

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि लोकेश ने घर की पूरी जानकारी लाकर कासिम को दी थी। कासिम ने ही पूरी प्लानिंग की थी। तय किया गया था कि कासिम, लोकेश, राजू और आशु घर के अंदर जाएंगे। ऑटो से भोला और सालिब रेकी करेंगे। घर के बाहर नजर रखेंगे।