Agra News: अमूल दूध के टैंकर ने ऑटो में मारी जबरदस्त टक्कर, दो युवती की मौके पर मौत कई घायल

Crime

आगरा: खंदौली थाना क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ मार्ग पर उस समय चीख पुकार मच गई जब अमूल दूध के टैंकर ने सवारी से भरे ऑटो में टक्कर मार दी और बुरी तरह रौंद दिया। इस हादसे को देखकर मौके पर मौजूद लोगों ने बचाव कार्य के लिए दौड़ लगाई। सड़क किनारे पलटी टेंपो से लोगों को बाहर निकाला। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया और उनके शव क्षत-विक्षत हो गए थे। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

अमूल टैंकर का चालक हुआ फरार

पूरा मामला खंदौली थाना क्षेत्र के आगरा में शुक्रवार को बगल घुसा गांव के पास का है। सवारी से भरा हुआ ऑटो आगरा की तरफ से आ रहा था। आटो में लगभग 8 सवारियां बैठी हुई थी, टैंकर की टक्कर से आटो में बैठी सवारियां फंस गई और ऑटो पलट गया। हादसे के दौरान चीख पुकार मच गयी। स्थानीय लोगों ने आटो से सवारियों को बाहर निकाला। इधर टक्कर मारने के बाद टैंकर चालक फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने ऑटो में फंसी सवारियों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में दो युवतियों की मौत हो गई और कई सवारियां घायल हुई जिनकी हालात नाजुक बनी हुई हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। आगरा खंदौली मार्ग पर जाम लग गया, वाहन फंस गए। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर हाईवे से हटाया। इसके बाद जाम खुला।

Compiled: up18 News