Agra News: बाईपास पर हेरिटेज हॉस्पिटल के बाहर एंबुलेस में विस्फोट के बाद आग लगी, चालक मृत

Crime

दिल्ली हाईवे पर हेरिटेज हॉस्पिटल के बाहर एम्बुलेंस में आज गुरुवार की शाम ऑक्सीजन सिलेंडर में विस्फोट हो गया। यह विस्फोट इतना तेज था कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद पूरी गाड़ी जलने लगी। हादसे में एम्बुलेंस का ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया। लोगों ने उसे खींचकर बाहर निकाला। आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हेरिटेज हॉस्पिटल के बाहर शारदा ग्रुप के ऑफिस के बराबर में एम्बुलेंस खड़ी थी। एम्बुलेंस में ऑक्सीजन का सिलेंडर रखा था। शाम करीब साढ़े पांच बजे एम्बुलेंस में अचानक तेज धमाका हुआ, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। लोग ऑफिस और घरों से बाहर निकल आए। लोगों ने जब एम्बुलेंस की तरफ देखा तो उसमें से आग की तेज लपटें निकल रही थीं। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि आस-पास की बिल्डिंग के शीशे टूट गए। घबराहट में लोग अपने दफ्तर और घरों से बाहर आए। लोगों ने देखा कि वहां हर तरफ एम्बुलेंस के पुर्जे पड़े थे। धमाके के बाद हाईवे पर जाम लगा गया। दो पहिया और चार पहिया वाहन आपस में उलझ गए। पैदल निकलने तक में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।