Agra News: यूपी बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता में लहराया आगरा के खिलाड़ियों का परचम

Press Release

आगरा: गोरखपुर में अयोजित यूपी राज्य पूर्वी क्षेत्र जूनियर एवं सीनियर बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता में आगरा के बैडमिंटन खिलाड़ियों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला।

अंडर 19 गर्ल्स सिंगल्स के फाइनल में आगरा की दिव्यांशी गौतम ने लखनऊ की रिद्धिमा थापा को 21-14, 21-18 अंडर 19 मिक्स डबल्स के फाइनल में आगरा के दक्ष गौतम गोरखपुर के आदित्य यादव की जोड़ी ने मुजफ्फरनगर के उज्जवल तोमर व कानपुर की ऐशानी सिंह को 21-18,16-21, 21-18 से हराया।

मेन्स डबल्स के फाइनल में आगरा के आयुष अग्रवाल, दक्ष गौतम की जोड़ी ने गाजियाबाद के हिमांशु मित्तल, शुभम शर्मा की जोड़ी को 21-14,21-10 से हराया।

ओपन मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में आगरा के आयुष अग्रवाल लखनऊ की श्रुति मिश्रा की जोड़ी ने गोरखपुर के बी.के. यादव नोएडा की सोनाली सिंह की जोड़ी को 21-16, 21-16 से हराया। इनके इलावा महिला युगल मिश्रित युगल दोनों ही वर्ग में आगरा की राधा ठाकुर ने सेमीफाइनल तक पहुंच कर अच्छा प्रदर्शन किया।

इस मौके पर बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव राहुल पालीवाल, अध्यक्ष बीना लवानिया, चेयरमैन विनोद सीतलानी, कोषाध्यक्ष आसिफ अली, एमपी भल्ला, कोच मयंक कपूर, नंदी रावत, निखिल प्रजापति, अनुभव सक्सेना, अगम, प्रणव, अनुज कपूर आदि ने सभी बैडमिंटन खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी। बैडमिंटन एसोसिएशन ने एलान किया कि सभी विजेता खिलाड़ियों के लौटने पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा, साथ ही बड़ी इनाम की घोषणा की जाएगी।