Agra News: छावनी विधायक और सब इंस्पेक्टर में हुई हॉट टॉक, लाइन हाज़िर होने के बाद झलकी दरोगा की वेदना

स्थानीय समाचार

आगरा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में छावनी विधायक डॉक्टर धर्मेश और एक सब इंस्पेक्टर के बीच तीखी नोकझोंक चल रही है। नोकझोंक इतनी हुई कि दरोगा अपना आपा खो बैठे और उन्होंने छावनी विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश से अभद्रता कर दी। इस पर विधायक को गुस्सा आया और उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों को फोन घुमा दिया। इस बीच दरोगा यह कहते हुए बाहर निकल गए कि हम किसी के दबाव में नहीं आएंगे।

आपको बताते चलें कि छावनी विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश सदर थाने किसी पीड़ित की पैरवी करने उसके पक्ष में पहुंचे थे। सदर थाने में लाल कुर्ती चौकी पर तैनात मुकेश निगम पहले से ही मौजूद थे। यहां पर किसी बात को लेकर विधायक और दरोगा की भी कहासुनी हुई जो देखते ही देखते हॉट टॉक में तब्दील हो गई। मामले को बढ़ता देख विधायक ने पुलिस के आला अधिकारियों को फ़ोन कर दरोगा की शिकायत कर दी। इतने में दरोगा भी गुस्से में बाहर निकल आया और कहने लगा कि हम किसी के दबाव में नहीं आएंगे।

विधायक और दरोगा के बीच नोकझोंक और हॉट टॉक का वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में है। डीसीपी सीटी इस मामले में जांच पड़ताल के बाद चौकी प्रभारी मुकेश निगम को लाइन हाजिर कर दिया है।

वही सोसल मीडिया पर दरोगा का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दरोगा अपना दर्द बयां करते नजर आ रहे हैं । वायरल वीडियो में दरोगा कह रहे हैं कि पैर छू लेते तो ठीक हम किसी के पैर नही छुएंगे।