Agra News: जिला अस्पताल में एक युवक की जमकर हुई पिटाई, चोरी का लगा आरोप

Crime

आगरा के जिला अस्पताल में अचानक से भगदड़ मच गई। पीछे से आवाज आई चोर चोर पकड़ो पकड़ो। जिस युवक पर चोरी का इल्जाम था वह आगे आगे भाग रहा था और पीछे जिला अस्पताल के सफाई कर्मचारी उसका पीछा कर रहे थे। पकड़ में आने पर उस युवक की जमकर धुनाई कर दी। उस युवक पर सफाई कर्मचारी दे दना दन बरस पड़े। युवक की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

पूरा मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल का है। जिला अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग के में स्टोर है इस स्टोर के गेट के पास यह युवक खड़ा हुआ था। सफाई कर्मचारियों की बात माने तो यह युवक बिजली के बल्ब चोरी कर रहा था। उसने एक थैला रख रखा था जिसमें बल्ब थे और उसे ले जाने की फिराक में था। इसी दौरान इस युवक को पकड़ लिया गया। युवक से पूछताछ की तो वह भागने लगा जिस पर उसकी पिटाई कर दी गई।

बेरहमी से पिटाई करने के बाद सफाई कर्मचारियों ने इस युवक को छोड़ दिया और जिला अस्पताल से बाहर निकाल दिया। जब इस युवक से बातचीत की गई तो युवक का कहना था कि उसकी पिटाई की गई है। वह चोर नहीं है जबकि वह जिला अस्पताल में इलाज करने के लिए आया था। इस दौरान में है जिला अस्पताल का पर्चा और दवाइयां भी दिखाने लगा।