Agra News: सरकारी नौकरी और शादी का झांसा देकर नर्स से दुराचार, जिम्मेदार मौन कार्यवाई करे कौन

Crime

आरोपी सिंचाई विभाग कर्मचारी ने पीड़िता की जिंदगी की तबाह, न्याय के लिए लगा रही गुहार

शासन से लेकर प्रशासन तक की शिकायत नहीं मिला न्याय, मीडिया के समक्ष रोया दुखड़ा

आगरा। प्रेम की नगरी ताजनगरी में प्रेम को कलंकित करने वाला ऐसा मामला प्रकाश में आया जिसे सुनकर लोगों का प्रेम से भरोसा ही उठ जाएगा। आरोप है कि सिंचाई विभाग में तैनात कर्मचारी ने पीड़ित महिला नर्स को दर्द का ऐसा इंजेक्शन दिया जिससे वह बेहाल है और उसकी जिंदगी, आबरू सब कुछ तबाह हो गया। पीड़िता का आरोप है कि उसे नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और गर्भवती होने पर गर्भपात भी करवा दिया बात यहीं नहीं थमी उसने उसे जान से मारने की पूरी योजना भी कूटनीति से बना ली थी। तकिए से दबाया मुंह, ट्रॉली बैग में छिपानी थी लाश लेकिन पीड़ित युवती कहना है कि उसने जैसे तैसे अपनी जान बचा कर पुलिस को फोन कर दिया। जिसके चलते उसकी जान बच गई।

आपको बता दें कि एटा की रहने वाली पीड़ित युवती नीतू राठौर आगरा के एक निजी अस्पताल में नर्स के पद पर कार्यरत थी। उसने बताया है कि इसी दौरान आरोपी सिंचाई विभाग का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी तीरथ सिंह उर्फ पंकज आर्य अपनी भांजी को देखने अस्पताल आता था। उसी दौरान तीरथ उर्फ पंकज की मित्रता नीतू राठौर से हो गई और उसने उसे सरकारी नौकरी और शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा कर ऐसा इंजेक्शन लगाया कि उसका दर्द वह अब तो जिंदगी भर ना भूल पाएगी।

नीतू राठौर का आरोप है कि तीरथ सिंह उर्फ पंकज ने नौकरी लगवाने के नाम पर उसके पीएफ फंड के पैसे और जेवरात भी उससे ले लिए और उससे झूठी शादी कर आवास विकास के सेक्टर में ले गया। जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई होश आने पर आभास हुआ कि उसके साथ कोई जघन्य अपराध हो गया है। पीड़िता ने जब इस संबंध में आरोपी से पूछा तो उसने बताया कि मैंने तुम्हारे नग्न अवस्था के वीडियो व फोटो बना लिए हैं अगर किसी को बताया तो तुझे जान से मार दूंगा और तेरे अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा।

डरा धमका कर बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर करा दिया गर्भपात

पीड़ित नीतू राठौर ने मीडिया को बताया कि आरोपी ने कई महीनों तक डरा धमका कर शारीरिक संबंध बनाए और गर्भवती होने पर गर्भपात भी करा दिया। नीतू की लिखित तहरीर लेकर स्थानीय पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी न कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। इसकी शिकायत पीड़ित नीतू ने अब तक शासन से लेकर प्रशासन तक की लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही रहा। जब जिम्मेदार ही मौन तो कार्यवाही कौन करेगा।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि तीरथ सिंह उर्फ पंकज आर्य पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। आरोपी ने अपने झूठे प्रेम जाल में फंसा कर दर्जनों युवतियों से शारीरिक संबंध बनाए हैं तथा उन पीड़ित लड़कियों एवं महिलाओं की भी आरोपी ने अश्लील वीडियो एवं फोटो बना रखी है जिसको वायरल करने की धमकी देकर उन महिलाओं का भी नाजायज फायदा उठा रहा है,

पीड़ित नर्स नीतू ने बताया कि आरोपी का यही कार्य है महिलाओं को ब्लैकमेल कर पैसा कमाने का। कोई भी महिला बदनामी की डर से सामने आने को तैयार नहीं है। लेकिन एक पीड़ित महिला ने नर्स नीतू को अपना एफिडेविट आरोपी के खिलाफ दिया है हिम्मत करके।

अवैध पिस्टल रखता है आरोपी, अपने रिश्तेदार की वर्दी पहनकर दिखता है रौब

पीड़ित नर्स नीतू ने बताया कि आरोपी तीर्थ सिंह उर्फ पंकज अपने पास अवैध हथियार (पिस्टल) रखता है व पिस्टल हाथ में लेकर और अपने बहनोई की वर्दी पहनकर पहनकर कभी एसएचओ तो कभी सीओ बनकर फोटो सोशल मीडिया पर तथा लोगों को धमकाने का काम भी करता है। जिसके फोटो साफ देखे जा सकते हैं। पीड़ित युवती नर्स नीतू ने तमाम प्रमाण मीडिया के सामने रखे हैं और उसने बताया कि वह इन सभी साक्ष्यों को लेकर शासन व प्रशासन के उच्च अधिकारियों के समक्ष पेश कर चुकी है लेकिन कागजी घोड़े दौड़ने के उपरांत भी पीड़िता को न्याय नहीं मिल पा रहा है।

मीडिया के समक्ष पीड़िता ने रोया अपना दुखड़ा लगाई न्याय की गुहार

मीडिया के समक्ष पीड़ित नर्स नेहा ने अपना दुखड़ा रोया एवं की गई शिकायतें और आरोपी तीर्थ सिंह उर्फ पंकज के खिलाफ काफी साक्ष्य तथा मुकदमे से संबंधित कागज प्रस्तुत किये। पीड़ित नर्स नीतू का यह भी आरोप है कि आरोपी तीर्थ सिंह उर्फ पंकज ने सिंचाई विभाग को भी गुमराह करके अब तक नौकरी कर रहा है और कार्य पर ना जाकर घर बैठे तनख्वाह प्राप्त कर रहा है। पीड़ित नर्स नीतू इसकी शिकायत सिंचाई विभाग के आला अधिकारियों से भी कर चुकी है पर आरोपी अपनी रसूख और पहुंच के चलते अभी तक उस सिंचाई विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। अब देखना होगा कि आगे पीड़िता को न्याय मिलेगा या नहीं या यूं ही शासन प्रशासन अधिकारियों की चौखट पर पीड़िता लिखित तहरीर देकर माथा टेकती रहेगी या न्याय की अलख जलेगी और पीड़ित नर्स नीतू राठौर को इंसाफ मिलेगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

-up18news