Agra News: घर से कूड़ा डालने गई लापता युवती का खेत में मिला शव, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

Crime

आगरा। थाना बमरौली कटारा क्षेत्र के गांव इकतरा में बृहस्पतिवार की दोपहर करीब 12 बजे घर से कूड़ा डालने गई 19 वर्षीय युवती लापता हो गई थी। परिजनों ने तमाम जगहों पर युवती की खोजबीन की। युवती का देर शाम तक कोई पता नहीं चला। युवती के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। युवती के परिजनों ने सारी रात लापता युवती को खोजने का प्रयास किया युवती का परिजनों को कोई सुराग नहीं मिला।

रात्रि में अपने खेत की रखवाली कर रहे युवती के भाई को उसी के खेत में दो युवक दिखाई दिए। जिन्होंने खेत पर ही युवती के भाई राहुल के साथ मारपीट भी कर दी थी। शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे परिजन तथा ग्रामीण युवती की तलाश में जुटे थे। तभी ग्रामीणों को गांव के बाहर बलवीर सिंह के खेत में लापता युवती रीना उम्र 19 वर्ष का शव पड़ा मिला। शव खेत के बीचो बीच पड़ा हुआ मिला था। मृतका के गले में दुपट्टे का फंदा डला हुआ मिला था। घटनास्थल पर मृतका की चप्पल भी पड़ी हुई मिली।

घटना की जानकारी होने पर काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। सूचना मिलते ही डीसीपी सोमेंद्र मीणा भी मौके पर पहुंचे, डीसीपी सोमेंद्र मीणा ने बताया 19 वर्षीय युवती के शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना के अनावरण के लिए कई टीमों का गठन कर दिया है। घटना का जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

मृतका रीना की बुआ ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मृतका की बुआ ने बताया बृहस्पतिवार की रात्रि करीब 10:00 बजे रीना के लापता होने की पुलिस को सूचना दी थी। खेत में रीना के होने की सूचना पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने खेत के अंदर घुस कर खोजबीन नहीं की।

मृतका के भाई का आरोप

मृतका के भाई राहुल ने गांव के ही रहने वाली मृतिका की सहेली संजना पर और गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। राहुल ने बताया संजना अपने फोन से किसी लड़के से रीना की बात कराया करती थी।