आगरा: नाबालिग किशोरी के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा जनपद के थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में खेत पर जामुन लेने गई एक नाबालिग़ किशोरी को एक अधेड़ व्यक्ति ने दबोचकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय नाबालिक किशोरी 2 दिन पूर्व शाम को गांव के ही पास खेत में खड़े जामुन के पेड़ से जामुन लेने गई थी। आरोप है कि उसी दौरान गांव का ही अधेड़ व्यक्ति देवेंद्र सिंह 45 वर्ष खेत पर पहुंच गया। और नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने पास बिठाकर बातचीत करते हुए अश्लील हरकतें करने लगा। जिसका नाबालिग किशोरी द्वारा विरोध करते हुए घर जाने के लिए कहा जिस पर अधेड़ व्यक्ति देवेंद्र ने किशोरी को जबरन दबोच कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। नाबालिग किशोरी की चीख-पुकार सुनकर अन्य गांव के बच्चे एकत्रित होने लगे।

जिस पर आरोपी ने किशोरी को छोड़ दिया और धमकाते हुए कहा कि घर जाकर किसी को कुछ भी मत बताना। पीड़ित नाबालिग किशोरी रोती हुई घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिस पर पीड़िता किशोरी को लेकर मां थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी देकर मामले से अवगत कराया। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग किशोरी की मां के प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपी देवेंद्र के खिलाफ छेड़छाड़,पोक्सो एक्ट,सहित एसटीएसटी के तहत मामला मुकदमा दर्जकर नाबालिग किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वही इसी संदर्भ में थाना प्रभारी मनसुखपुरा गिरीश राजपूत का कहना है कि पीड़िता नाबालिग किशोरी की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार