आगरा: आयकर विभाग ने खेला वॉलीबॉल मैच, रोमांचक मुकाबले में एचएस राजपूत की टीम बनी विजेता

Press Release

आगरा: इन दिनों आजादी का अमृत महोत्सव चल रहा है। इसके तहत अलग—अलग विभाग की ओर से कार्यक्रमों और खेलों का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत आयकर विभाग ने भी ऐसे ही खेलों का आयेाजन किया। यह आयोजन मुख्य आयकर आयुक्त, आगरा जयंत मिश्र के निर्देशन में किया जा रहा है।

इसी शृंखला में गुरुवार को वॉलीबॉल मैचों का आयोजन आयकर कॉलोनी, करकुंज में किया गया। फाइनल मुकाबले में एचएस राजपूत के नेतृत्व वाली टीम ने लोकश उप्रैती के नेतृत्व वाली टीम को हराकर जीत हासिल की। मुकाबला के दौरान साथियों ने टीमों का उत्साहवर्धन किया।

इस दौरान सोबरन सिंह सभी मैचों में रेफरी रहे। जीत मिश्रा और विशाल गोयल ने कमेंटटेटर की भूमिका निभाई। विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा उत्साहपूर्वक सहभागिता की गई।

आयोजन के मुख्य अतिथि पूर्व हॉकी खिलाड़ी, भूतपूर्व कप्तान भारतीय हॉकी टीम व ओलम्पियन जगवीर सिंह रहे। उन्होंने खेलों की उपयोगिता और सरकारी कार्यप्रणाली में खेलों के महत्व के बारे में बताया।

ये रहे मौजूद

मजहर अकरम अपर आयकर आयुक्त, सीता श्रीवास्तव अपर आयकर आयुक्त, जीपी शर्मा, मुकेश कुमार, विजय नरायन, अतुल चतुर्वेदी, अजय दुबे, सोहन लाल, अमित बनर्जी, आयकर अधिकारी और अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।