आगरा: घुमाने के बहाने लाकर शराबी पति ने पत्नी को घायल कर झरना नाले में फेंका

Crime

आगरा: शराबी पति ने अपनी पत्नी व तीन साल की बच्ची को अपनी मोटरसाइकिल से घुमाने ले गया। नाले के पास पहुंचकर किसी तेजधार हथियार से पत्नी के गले को काटकर झरना नाले में फेंक कर बच्ची को लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को बाहर निकालकर उपचार के लिए भेजा। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित के परिजन मौके पर पहुंच गए। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं महिला की हालत में सुधार है।

पीड़िता के भाई प्रेम सिंह पुत्र यादराम निवासी मंडी समिति एत्माद्दोला ने थाने में पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि मेरी बहन आशा उर्फ रूबी की शादी की शादी पांच साल पूर्व विकास पुत्र रमेश निवासी कौलख्खा थाना ताजगंज के साथ हुई थी। मेरी बहन विगत दो वर्षों से अपने पति के साथ एत्माद्दौला के महावीर नगर में रह रही थी।

विकास प्राइवेट नौकरी करता है। आए दिन शराब पीकर मेरी बहन के साथ मारपीट करता था। बुधवार रात्रि को विकास मेरी बहन आशा उर्फ रूबी व तीन साल की अपनी बेटी को मोटरसाइकिल पर घुमाने के बहाने लाया। इसके बाद झरना नाले पर हाईवे के सहारे मोटरसाइकिल रोककर किसी तेज धारधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। घायल अवस्था में पत्नी को झरना नाले में नीचे फेंक दिया। अपनी बेटी को लेकर फरार हो गया।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पर पहुंच गई। घायल महिला को झरना नाले से निकाल कर उपचार के लिए भेजा। थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला के बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। महिला की स्थिति खतरे से बाहर है। आरोपी पति की तलाश की जा रही है।