आगरा: दबंगों ने की गर्भवती महिला के साथ जमकर मारपीट, तबियत बिगड़ी, कराया अस्पताल में भर्ती

Crime

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र के राजपुर चुंगी में दबंगों कहर देखने को मिला। दबंगों ने परिवार के साथ लौट रही गर्भवती महिला के साथ जमकर मारपीट की जिससे उसके गर्भ पर असर पड़ा। महिला की तबीयत बिगड़ गई जिसे इलाज के लिए पति ने अस्पताल में भर्ती कराया है लेकिन इससे पहले पीड़िता अपने पति के साथ थाना ताजगंज शिकायत करने पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ फौरी तौर पर कार्रवाई कर दी और पीड़िता को घर भेज दिया।

फिल्म देखकर लौट रही थी पीड़िता

मामला 25 मार्च की रात का बताया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि वह पन्ना पैलेस में फ़िल्म देखकर अपने पति के साथ वापस लौट रही थी। रास्ते में कुछ दबंग उसके देवर को पीट रहे थे। पति के साथ देवर को बचाने का प्रयास किया तो दबंगों ने उस पर भी हमला बोल दिया। वह गर्भवती थी, कहती चिल्लाती रही लेकिन दबंग उसे पीटते रहे जिससे उसके गर्भ पर भी चोटें आई हैं।

पड़ौसी हैं दबंग

पीड़ित महिला का नाम पायल है और उसके पति का नाम देव कुमार है जो ग्राम लोधी के रहने वाले हैं। पीड़ित पति पत्नी राजपुर चुंगी पर किराए पर रहते हैं। पीड़ित देव कुमार ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले 4 व्यक्तियों ने देवर के साथ मारपीट की थी और देवर को बचाने पहुँचे तो पत्नी के साथ भी मारपीट कर दी जबकि पत्नी डेढ़ माह की है गर्भवती है। उसके पेट पर घूंसा से प्रहार किया।

पुलिस ने नहीं कराया मेडिकल

इस पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने क्षेत्रीय पुलिस यानी ताजगंज थाना पुलिस से की लेकिन पुलिस ने कोई उचित कार्यवाही नहीं की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दबंगों खिलाफ मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन पीड़िता का मेडिकल नहीं कराया। इस घटना को 36 घंटे से ज्यादा बीत चुके। पीड़िता अपने पति के साथ थाने पहुंची तो उसकी तबीयत बिगड़ गई। लगातार उल्टियां हो रही थी जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में इलाज के लिए पति ने भर्ती कराया।

मामला कहीं तूल न पकड़ ले और पीड़िता की तहरीर पर ही कार्रवाई हो जाए, इसके लिए पुलिस ने पीड़िता को कार्यवाही का अहसास कराने के लिए औपचारिकता के तौर पर 323, 504 में दबंगो के खिलाफ चालान की कार्यवाही कर दी।