आगरा: जबर्दस्ती स्कूटी रोककर युवती पर फेंका टॉयलेट क्लीनर, मुक़दमा दर्ज़, आरोपी फ़रार

Crime

आगरा: पहले युवती पर दोस्ती का दबाव बनाया और फिर बात करने की मना करने पर उस पर टॉयलेट क्लीनर से हमला कर दिया। युवती ने तुरंत इसकी सूचना अपने परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर परिजन पहुंच गए। आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी गई साथ ही युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। अब पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है।

मामला सदर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता मुस्तफा क्वार्टर की रहने वाली है। पुलिस के मुताबिक युवती ने बीकॉम की परीक्षा पास की है। उसी कॉलेज में सौरभ शर्मा नाम का लड़का भी पढ़ता है। सौरभ ने कहीं से युवती का नंबर ले लिया। युवती को फोन कर उससे बातचीत करने लगा। पहले तो सौरभ का व्यवहार सही था लेकिन बाद में उसने युवती के साथ अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। जिससे नाराज होकर युवती ने उससे फोन पर बात करना बंद कर दिया। बस इसी बात से सौरभ भड़क गया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को युवती स्कूटी से बाजार के लिए निकली थी। सौरभ ने उसकी स्कूटी का पीछा करना शुरू कर दिया। मौका पाते ही सौरभ ने युवती की स्कूटी को रोका और फिर उस पर टॉयलेट क्लीनर फेंक कर फरार हो गया। इस घटना से युवती बुरी तरह से घबरा गई। थोड़ी देर बाद युवती को ज्ञात हुआ कि उस पर तेजाब नहीं बल्कि टॉयलेट क्लीनर फेंका है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस में तहरीर दी गई है।

इस मामले में डीजीपी नगर विकास कुमार का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजेगी।