आगरा: दिनदहाड़े साईकल हुई चोरी, रो-रोकर मजदूर का हुआ बुरा हाल, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

Crime

आगरा: अज्ञात चोर दिनदहाड़े एक मजदूर की साइकिल चोरी कर मौके से फरार हो गया। मजदूर शाम को काम करने के बाद जब साईकल वाली जगह पर पहुंचा तो उसे साइकिल नहीं मिली। साइकिल न मिलने पर मजदूर के पैरों तले जमीन खिसक गई। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो साइकिल चोरी की घटना को अंजाम देते हुए अज्ञात चोर उसमें कैद हो गया।

यह पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के शहीद नगर स्थित सद्भावना पार्क कॉलोनी का है। इस कॉलोनी में एक भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। इस भवन निर्माण कार हेतु मजदूरी के लिए आए। मजदूर कई दिनों से यहां काम कर रहे हैं लेकिन एक मजदूर की अज्ञात चोर साइकिल चोरी करके ले गया। काम खत्म करके पहुंचे मजदूर को मौके पर साइकिल न मिलने पर वह घबरा गया। उसने अन्य लोगों को सूचना दी तो आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किये। जिसमें एक अज्ञात चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए कैद हो गया।

घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात चोर की यह पूरी वारदात कैद हो गई। अज्ञात चोर कॉलोनी में आया, उसने गेट में ताका झांकी की और कोई न दिखाई देने पर गेट के अंदर घुस गया। थोड़ी देर बाद आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। चोरी का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

मजदूर का रो रो कर बुरा हाल

इस घटना के बाद से पीड़ित मजदूर का रो रो कर बुरा हाल है। मजदूर का कहना है कि पहले से ही आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। परिवार के भरण-पोषण के लिए भी काम बड़ी मुश्किल से मिल रहा है। ऐसे में साइकिल चोरी हो जाना उसके लिए सबसे बड़ी समस्या बन गई है। काम की तलाश में इधर-उधर आवागमन के लिए साइकिल की एकमात्र उसका सहारा था। इस घटना के बाद अब वह साइकिल खरीदे या फिर अपने परिवार का भरण पोषण करें।