आगरा: ग्राहक ने वीडियो वायरल कर डोमिनोज़ कंपनी के मैनेजर पर लगाया बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप

Crime

आगरा: पिज्जा सहित अन्य फ़ूड के लिए अलग पहचान रखने वाली मल्टीनेशनल कंपनी डोमिनोज़ के कर्मचारियों का एक बेरहम चेहरा सामने आया है। सदर क्षेत्र के नंद प्लाजा स्थित डोमिनोज के मैनेजर पर एक ग्राहक ने बंधक बनाकर मारपीट करने और गाली-गलौज किये जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ग्राहक ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई घटना को लेकर वीडियो वायरल किये और पुलिस से इस मामले में उचित कार्रवाई की भी गुहार लगाई।

पिज़्ज़ा आर्डर पर बनाया बंधक

पीड़ित युवक गोविंद ने बताया कि वह रात को बाजार से वापस अपने घर की ओर लौट रहा था। रास्ते में भूख लगने पर वह सदर स्थित नंद प्लाजा डोमिनोज पिज्जा पर पहुँचा जो खुला हुआ था। उस समय डोमिनोज का आधा शटर खुला हुआ था। गोविंद ने कर्मचारियों को एक पिज़्ज़ा ऑर्डर किया। बस आर्डर किए जाने पर ही डोमिनोज का मैनेजर भड़क गया। वह उसे अंदर ले गया और फिर उसके साथ जमकर मारपीट की। वहां के कर्मचारियों ने भी मारपीट की।

शराब पिया हुआ था मैनेजर

वीडियो वायरल कर पीड़ित गोविंद ने बताया कि डोमिनोज का नाईट स्टाफ शराब के नशे में था। मैनेजर के साथ सभी कर्मचारी शराब पिये हुए थे। मैनेजर ने नशे की हालत में ही पहले उसके साथ गाली गलौज की। विरोध करने पर उसे अंदर ले जाकर मारपीट की। इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस घटना से पीड़ित बुरी तरह सहम गया है और अभी तक पुलिस के सामने भी शिकायत के लिए नहीं गया है।