गोली लगने से आगरा के सीआरपीएफ जवान की दिल्ली में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना मनसुख पुरा क्षेत्र के गांव कुकरियन पुरा निवासी सीआरपीएफ के सेना के एक जवान की दिल्ली में तैनाती के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। सेना के जवान का शव देर रात आगरा पहुंचने की सूचना है।

जानकारी के अनुसार थाना मनसुख पुरा क्षेत्र के गांव कुकरियन पुरा निवासी 50 वर्षीय कालीचरण कौशिक पुत्र राम बहादुर कौशिक सीआरपीएफ में सूबेदार के पद पर तैनात थे। इस समय दिल्ली में उनकी तैनाती थी। शुक्रवार देर शाम करीब 4 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से सेना के सूबेदार कालीचरण कौशिक की संदिग्ध भर्तियों मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक कालीचरण के भाई राजू बैंक कर्मी ने बताया कि उनके भाई की तैनाती सीआरपीएफ में सूबेदार के पद पर थी। वह दिल्ली में तैनात थे।

मृतक जवान (फाइल फोटो)

शुक्रवार शाम 4:00 बजे गोली लगने से उनकी मौत की सूचना फोन पर घर वालों को दी गयी। शनिवार देर रात करीब 10 बजे सेना के जवान का शव आगरा मिलिट्री हॉस्पिटल में पहुंचेगा। रविवार सुबह मृतक सेना के जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचेगा। गांव में राजकीय सम्मान के साथ सेना के जवान के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वहीं मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी मनोरमा, एक पुत्र और दो पुत्री छोड़ गया है। बड़ी पुत्री का नाम पिंकी उम्र 24 वर्ष,छोटी पुत्री का नाम आरती 16 वर्ष और पुत्र का नाम देवांशु 20 वर्ष है। इस मामले में थाना प्रभारी मनसुख पुरा गिरीश राजपूत का कहना है कि सूचना मिली है कि रविवार सुबह सेना के जवान का पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचेगा।

-up18news