आगरा: बीएसएफ जवान के घर दिनदहाड़े लूट का प्रयास करने वाले बदमाशों से हुई मुठभेड़, 4 गिरफ़्तार

Crime

आगरा। बीती रात आगरा पुलिस और स्वाट टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी जिससे बदमाश घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें गिरफ्तार किया गया और इलाज के लिए जेल भेज दिया गया। एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख और समर्पण की बात किए जाने पर फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि एसओजी और स्वाट टीम के साथ शाहगंज पुलिस को वायु विहार में बीएसएफ जवान के घर में हुई लूट के खुलासे के लिए लगाया गया था। शुक्रवार रात को सूचना मिली कि गैंग वायु विहार क्षेत्र में एक और वारदात को अंजाम देने वाला है। इस पर पुलिस टीम पहुंच गई। बदमाशों की घेराबंदी कर ली गई। उनसे आत्मसमर्पण के लिए कहा गया। मगर, वो भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे।

पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाब में गोलियां चलाईं। इसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। उन्होंने अपने नाम इरशाद और निजाम बताए। दोनों फिराजाबाद के रामगढ़ स्थित अब्बास नगर के रहने वाले हैं। उन्हें अस्पताल के लिए भेजा गया। वहीं उनके साथी फिरोजाबाद निवासी संजू और बाबा उर्फ अजमेरुद्दीन भाग गए थे। बाद में घेराबंदी करके उन्हें भी पकड़ लिया गया। उनके पास से एक बाइक, तीन तमंचे, कारतूस बरामद किए गए। सभी आरोपियों पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।