आगरा: भाजपा नेता और उसके साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। आगरा एसएसपी के आदेश पर भाजपा नेता सहित एक दर्जन के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज़। सामूहिक दुष्कर्म के बाद जबरन शादी करने का आरोप।

आगरा के थाना बरहन क्षेत्र निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता पर दलित युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म कर जबरन शादी करने का आरोप है। एसएसपी आगरा के आदेश पर थाना बरहन में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद से भाजपा पार्टी में हलचल मच गयी है। थाना बरहन क्षेत्र में एक युवती को भारतीय जनता पार्टी के आईटी प्रकोष्ठ प्रभारी और उसके साथियों पर युवती कार में अगवा कर साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद जबरन शादी करने का मुकदमा थाना बरहन में लिखा गया है।

पीड़ित युवती के पिता द्वारा एसएसपी आगरा को दिए गए पत्र में कहा गया है कि उनकी 20 वर्षीय पुत्री कुबेरपुर स्थित कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र पर घर से कुबेरपुर स्थित छात्रावास के लिए गई थी। जब उनकी बेटी घर वापस नहीं आई तो तलाश किया गया 31 मई को परिजनों को सूचना मिली कि उनकी लड़की को गढ़ी बाजरा निवासी भोला गाड़ी में तीन चार लोगों के साथ लेकर गया है। जिसकी सूचना पीड़िता के पिता द्वारा 112 नंबर पर दी गई।

1 जून को युवती सादाबाद के समीप गांव सरोट में भयभीत अवस्था में मिली। जब युवती से पूछताछ की तो उसने बताया उसको आरोपित भोला कुबेरपुर स्थित कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र के बाहर मिला था। गांव लेकर जाने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया जिसमें पहले से 3 से 4 लोग सवार थे।

कुछ देर बाद भोला ने युवती को कुछ सुंघा कर बेहोश कर दिया। उसे अगवा कर गाजियाबाद ले गए जहां उससे जबरन सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। युवती के विरोध करने पर भोला ने कहा कि मैं बीजेपी पार्टी में आईटी जिला प्रभारी हूं।

परिजनों ने थाना बरहन पुलिस से कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित के पिता द्वारा एसएसपी आगरा को प्रार्थना पत्र दिया गया। एसएसपी के आदेश पर भोला सिंह एवं तीन चार अज्ञात लोगों के अतिरिक्त उसके भाई नीरज चेतन, थान सिंह, गोला देवी निवासी गढ़ी बाजरा महावतपुर थाना बरहन व डॉक्टर दिनेश निवासी उस्मानपुर थाना खंदौली 10 से 12 व्यक्तियों के विरुद्ध थाना बरहन में 376d, 366, 120b, 323, 504, 506 धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित घर से फरार हैं।