आगरा: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत आगरा बाह मार्ग पर गांव धर्म नगर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को चपेट में लेकर टक्कर मार दी, जिससे घायल युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी के अनुसार सचिन पुत्र रामदीन निषाद उम्र करीब 30 वर्ष निवासी मल्हा टोला कस्बा थाना फतेहाबाद पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात को अपनी पल्सर बाइक द्वारा बाह क्षेत्र से अपनी रिश्तेदारी से लौटकर घर फतेहाबाद जा रहा था। तभी बताया गया है कि आगरा बाह मार्ग पर गांव धर्मनगर के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में लेकर टक्कर मार दी। और अज्ञात वाहन चालक मौके से वाहन को लेकर फरार हो गया। जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आवाज सुनकर एकत्रित हुए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। तत्काल घायल युवक को सीएचसी केंद्र बाह में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों में युवक की मौत से एक कोहराम मच गया।

पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास कर रही है।