ट्रोल किए जाने के बाद बोले रणबीर कपूर, कोई कला देश से बड़ी नहीं होती

Entertainment

दरअसल, रणबीर कपूर से पाकिस्तानी फिल्ममेकर ने सवाल किया था कि क्या वह पाकिस्तान की टीम के साथ काम करना चाहेंगे। इस पर एक्टर ने कहा था,”क्यों नहीं सर, मुझे लगता है कि आर्टिस्ट के लिए कोई सीमा नहीं होती, खासकर कला के लिए।” इसे लेकर अब एक्टर ने कहा कि उनके मुताबिक ये कोई विवाद नहीं हुआ।

वह अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। चंडीगढ़ में प्रमोशनल इवेंट के दौरान कपूर ने इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ये थोड़ा गलत समझा गया है। मैं एक फिल्म फेस्टिवल में गया था और वहां कई सारे पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स मुझे ये सवाल कर रहे थे। ‘अगर आपको किसी अच्छे विषय पर फिल्म करने का मौका मिले आप करोगे।’ मुझे नहीं लगता ये विवादित है।

इतनी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई: रणबीर कपूर

एक्टर ने कहा,”मुझे नहीं लगता कि इतनी भी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई। मेरे लिए फिल्म, फिल्म है। आर्ट, आर्ट है। मैंने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में फवाद खान के साथ काम किया है। मैं पाकिस्तान के बहुत से कलाकारों को जानता हूं। राहत फतेह अली खान और आतिफ अस्लम जैसे महान सिंगर्स ने हिंदी सिनेमा में योगदान दिया है। तो सिनेमा, सिनेमा होता है। मुझे नहीं लगता कि सिनेमा की कोई सीमा होती है।”

हालांकि कपूर ने ये भी कहा कि कोई कला देश से बड़ी नहीं होती। उन्होंने कहा,”लेकिन बेशक आपको कला का सम्मान करना होगा लेकिन साथ ही कला आपके देश से बड़ी नहीं है। इसलिए, जिस किसी के भी आपके देश के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं, आपकी पहली प्राथमिकता हमेशा आपका देश होगा।”

Compiled: up18 News