I.N.D.I.A को टाइटैनिक बना देंगे ए राजा और स्टालिन: आचार्य प्रमोद कृष्णम

National

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए इंडिया गठबंधन के भविष्य को लेकर ही बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. प्रमोद कृष्णम ने पोस्ट में लिखा- “ए राजा और स्टालिन, I.N.D.I.A को टाइटैनिक बना देंगे.” गौरतलब है कि सन् 1912 में इंग्लैंड के साउथम्पैटन से अमेरिका के न्यूयार्क की ओर जा रहा टाइटैनिक आइसबर्ग से टकराने की वजह से अटलांटिक महासागर में समा गया था. ऐसे में कृष्णम इशारों ही इशारों में कहीं न कहीं यह कहना चाह रहे हैं कि ए राजा और स्टालिन के विवादित बयानों की वजह से इंडिया गठबंधन डूब न जाए.

पहले भी पार्टी लाइन से हटकर बयान दे चुके हैं कृष्णम

यह पहला मौका नहीं है जब प्रमोद कृष्णम ने पार्टी या गठबंधन लाइन से हटकर अपनी बात रखी हो. इससे पहले राष्ट्रपति भवन की ओर से 9 सितंबर को जी20 रात्रिभोज के लिए ‘प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया’ के बजाय ‘प्रेसिडेंट ऑफ भारत’ के नाम पर निमंत्रण भेजे जाने पर शुरू हुए विवाद को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इशारों ही इशारों में ‘प्रेसिडेंट ऑफ भारत’ के नाम का समर्थन किया था. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया और लिखा था, ”मेरा ‘भारत’ महान.”

हिंदुओं को गाली देने की नेताओं में मची हुई है होड़

उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद कृष्णम ने उन्हें घेरते हुए कहा था कि हिंदुओं को गाली देने की नेताओं में एक होड़ सी मची हुई है. सत्य सनातन धर्म को मिटाने की कोशिशें हजारों सालों से हो रही हैं लेकिन सनातन को लोग मिटा नहीं पाए. 1000 साल भारत गुलाम रहा. इस पूरे समय तक लगातार सनातन को मिटाने की कोशिशें हुईं.

Compiled: up18 News