आगरा: पिनाहट चंबल नदी घाट पर पुल का स्लीपर हटने से फंसी कार, बडा हादसा टला

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के पिनाहट चंबल नदी घाट पर पैंटून पुल का स्लीपर हटने से एक कार बीच में फंस गयी। जिससे बड़ा हादसा टल गया वही काफी देर तक पुल पर जाम लगा रहा।

आपको बता दें बुधवार को पिनाहट चंबल नदी घाट पैंटून पुल से एक कार पिनाहट की तरफ से मध्यप्रदेश की तरफ जारही थी। तभी अचानक पैंटून पुल पर लगे जर्जर लकडी के स्लीपर हटने से कार सिलीपरों के बीच में फंस गई। जिसके कारण कार नदी में जाते-जाते बची और बड़ा हादसा टल गया कार में बैठे लोग आसानी से उतरे। वही कार पुल के बीचोबीच फंसने से उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश सीमा में वाहनों का जाम लग गया। मोके पर पहुचें पुल कर्मियो ने कार को नदी मे गिरने से बचाया और दो घण्टे की कडी मशक्कत के बाद पुल पर फंसी कार को सुरक्षित बाहर निकाला और पुल को ठीक कर सुचारू किया तब जाकर कहीं जाम खुला और वाहन गुजर सके।

बतादें कि पुल पर लगे लकडी के स्लीपर पुराने होने के कारण जर्जर हो चुके है। इस कारण वाहनो के निकलने से खिसक कर खाली जगह हो जाती है। जिसमें वाहनो के पहिये फंसकर हादसे का शिकार होते है। बुधवार को भी यही हुआ। इस दौरान पुल के दोनों ओर वाहनो की लंबी लंबी लाइने लगी रही। ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुल को ठीक कराने की मांग की है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार