आगरा: आजादी के अमृत महोत्सव को यादगार बनाने को जुटे महाविद्यालयों के प्राचार्य, 11 से 17 अगस्त तक होगा भव्य आयोजन

Press Release

आगरा: डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय से सम्बद्ध समस्त अनुदानित एवं राजकीय महाविद्यालयों के प्राचार्यों की एक बैठक आगरा कॉलेज, आगरा के प्रतिष्ठित गंगाधर शास्त्री सभागार में संपन्न हुई। बैठक का शुभारंभ आगरा कॉलेज, आगरा के प्राचार्य प्रो अनुराग शुक्ल द्वारा मांगलिक मंत्रोचार एवं स्वागत भाषण से हुआ।

क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी डॉ रेखा रानी तिवारी ने आजादी के अमृत महोत्सव को बेहद भव्यता के साथ मनाने की उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी रूपरेखा के विषय में बताया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति प्रो अजय तनेजा ने उपस्थित प्राचार्यों को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर यह हम सबका दायित्व बनता है कि हम अधिक से अधिक विद्यार्थियों को अपने अपने घर पर झंडा फहराने के लिए प्रेरित करें।

आगरा कॉलेज के प्राचार्य प्रो अनुराग शुक्ल ने कहा कि 11 से 17 अगस्त तक तिरंगा फहराने का कार्यक्रम जनपद घर घर में भव्यता से मनाया जाएगा। आजादी के अमृत महोत्सव के विश्वविद्यालय कार्यक्रम समन्वयक प्रो अरशद मोहम्मद ने बोलते हुए कहा कि इसको और अधिक प्रभावी बनाने के लिए महाविद्यालयों के एनसीसी, एनएसएस एवं रोवर्स रेंजर्स के स्वयंसेवकों का सहयोग लिया जाएगा।

इस अवसर पर आगरा, मथुरा, हाथरस, फिरोजाबाद, एटा जनपदों के राजकीय एवं अनुदानित महाविद्यालयों के प्राचार्य एवं उनके प्रतिनिधि उपस्थित रहे।