आगरा: दबंग पड़ोसियों के हमले से घायल हुआ RSS से जुड़ा व्यापारी, मदद करने पहुंचे सपा नेता

स्थानीय समाचार

आगरा: दबंग पड़ोसियों के हमले से घायल हुआ व्यापारी आज भी पुलिस से इंसाफ की दरकार लगा रहा है लेकिन पुलिस कोई सुनवाई करने को तैयार नहीं है। पीड़ित इस समय डर के साये में जीने को मजबूर है। पीड़ित व्यापारी से मिलने के लिए समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार एवं दक्षिण विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी विनय अग्रवाल देवरी रोड स्थित गणेश रेजिडेंसी उनके निज निवास पहुँचे। जहां सपा के सपाइयों ने पीड़ित व्यापारी से वार्ता की और हाल चाल लेते हुए पूरा घटनाक्रम जाना।

पीड़ित व्यापारी ने बताया कि 5 अक्टूबर को दबंग पड़ोसी आए और उनके साथ उनके परिवार के लोगों पर हमला बोल दिया। इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गए। नरेंद्र अग्रवाल की पत्नी ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचित कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उसका बगल में ही खाली प्लॉट पड़ा हुआ है। दबंग पड़ोसी उस प्लॉट पर अपना कब्जा चाहते हैं। वे सस्ते दामों में इस प्लॉट को बेचने का दबाव बना रहे हैं जबकि वह उस प्लॉट को बेचना नहीं चाहता।

पीड़ित व्यापारी नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि वह लगातार थाने और चौकी के चक्कर लगा रहे हैं। उनके साथ हुई मारपीट की शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं लेकिन पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

विनय अग्रवाल ने बताया कि पत्नी की ओर से भी एसएसपी आगरा को तहरीर दी गई लेकिन न तो उनका मेडिकल हुआ और न ही दबंगो के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। जब उसकी ऑनलाइन शिकायत की गई तो पुलिस ने अपना जवाब देते हुए कह दिया कि इस तरह की क्षेत्र में कोई घटना नहीं हुई है।

पीड़ित ने बताया वह पिछले 40 साल से आर एस एस की स्वयंसेवक है। उनके पिता व दादा भी स्वयंसेवक थे लेकिन इसके बावजूद उनकी कोई भी मदद नहीं कर रहा है। पड़ोसी दबंग है, उनका प्लॉट हथियाना चाहते हैं। उनके और उनके परिवार को बुरी तरीके से मारा पीटा है और आगे भी वह धमकी दे रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार एवं दक्षिण विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी विनय अग्रवाल ने कहा पीड़ित किसी संगठन व पार्टी का हो समाजवादी पार्टी हमेशा शोषित पीड़ित व्यक्ति के साथ है। वे मांग करते हैं कि तुरंत एफआईआर दर्ज कर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाए। नहीं तो समाजवादी पार्टी पीड़ित व्यापारी को न्याय दिलाने के लिए हर संभव उठाने को मजबूर होगी।