आगरा: बाईकों में आमने-सामने से हुई भिड़ंत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के अंतर्गत गांव गुमान सिंह का पूरा के पास दो बाइकों में भिड़ंत हो गई जिसमें एक बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा अस्पताल में इलाज को भर्ती कराया।

आपको बता दें चरण सिंह पुत्र रामसनेही उम्र करीब 28 वर्ष निवासी गुमान सिंह का पुरा थाना खेड़ा राठौर गांव के ही अपने साथी पप्पू पुत्र केदार सिंह उम्र करीब 45 वर्ष के साथ शनिवार को बाइक द्वारा अपने खेत पर फसल की सिंचाई करने जा रहा था कि तभी गांव से ही कुछ दूरी युवक की बाइक अचानक सामने से आ रही दूसरे युवक की बाइक से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में एक बाइक पर सवार चरण सिंह एवं पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं दूसरी बाइक सवार युवक सुरक्षित बच गया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए तत्काल परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से एंबुलेंस द्वारा दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों किया गया है। घायल लोगों का इलाज जारी बताया गया है। वही बाइक भिड़ंत को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।