ड्रग्‍स तस्‍करी मामले में ‘सड़क 2’ और ‘बाटला हाउस’ फेम एक्‍ट्रेस क्रिसन परेरा UAE में गिरफ्तार

Entertainment

एक न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक शारजाह हवाई अड्डे पर क्रिसन परेरा के उतरने के बाद ही उन्‍हें वहां मौजूद अध‍िकारियों ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से ही उनके परिवार से संपर्क करने की कोश‍िश की जा रही थी। भारतीय वाण‍िज्‍य दूतावास का कहना है कि एक्‍ट्रेस की गिरफ्तारी के 72 घंटे बाद उन्‍हें इसकी सूचना दी गई थी।

मां बोली, रवि ने वेब सीरीज के ऑडिशन के लिए भेजा था

क्रिसन परेरा के परिवार ने कि एक्‍ट्रेस को रवि नाम के एक शख्‍स ने बरगलाया था। उसने सबसे पहले क्रिसन की मां प्रेमिले परेरा से संपर्क किया था। रवि नाम के इस शख्‍स ने बताया था कि वह एक इंटरनेशनल वेब सीरीज के लिए कास्‍ट‍िंग कर रहा है। मां ने रवि को क्रिसन से मिलवाया। कुछ मुलाकातों के बाद दुबई में वेब सीरीज के लिए ऑडिशन की बात कही गई। रवि ने ही एक्‍ट्रेस के आने-जाने की पूरी बुकिंग की थी।

क्रिसन परेरा को रव‍ि ने दी थी ट्रॉफी, जिसमें मिले हैं ड्रग्‍स

मां प्रेमिले ने बताया कि अप्रैल महीने की पहली तारीख को दुबई के लिए उड़ान भरने से पहले, रवि ने क्रिसन को एक ट्रॉफी दी। कहा कि यह स्क्रिप्ट का हिस्सा है। एयरपोर्ट पर जब क्रिसन को अध‍िकारियों ने पकड़ा तो इसी ट्रॉफी से ड्रग्‍स की बरामदगी हुई। इसके बाद 10 अप्रैल को पुलिस ने एक्‍ट्रेस के पास से ड्रग्स तस्‍करी के आरोप लगाए। इस बीच रवि नाम का वह शख्‍स अब लापता बताया जा रहा है।

बेटी को बचाने के लिए घर गिरवी रखने वाला है परिवार

क्रिसन परेरा के परिवार ने दुबई में एक वकील हायर कर लिया है। परिवार का कहना है कि वकील की फीस 13 लाख रुपये है और वो अपनी बेटी को सुरक्ष‍ित वापस लाने के लिए घर को गिरवी रखने की तैयारी कर रहे हैं, क्‍योंकि इस मामले में जुर्माना 20-40 लाख रुपये के बीच हो सकता है। कथित तौर पर क्रिसन परेरा के परिवार ने ड्रग तस्कर रवि को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पुलिस के पास प्राथमिकी (FIR) दर्ज करवाने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस संयुक्त अरब अमीरात सरकार से आधिकारिक आरोपों की कॉपी का इंतजार कर रहे हैं।

Compiled: up18 News