आगरा: घटना के 7 दिन बाद महिला ने मोबाइल चोर को पहचाना, जिला अस्पताल में पकड़ कर लगाई पिटाई

Crime

आगरा। जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने एक युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। जैसे ही लोगों ने यह नज़ारा देखा तो जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई। महिला से मामले के बारे में पूछा तो उसने बताया कि है कि युवक चोर है तो वहां मौजूद लोगों ने भी उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। मामले को बढ़ता देख जिला अस्पताल प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवक को सीएमएस कार्यालय ले गए।

युवक की पिटाई कर रही महिला ने बताया कि पिछले सोमवार को वह अपनी बेटी के साथ दवा लेने के लिए जिला अस्पताल आई थी। अत्यधिक भीड़ होने के कारण यह आरोपी युवक मिला और मदद करने के बहाने दवाइयों का पर्चा ले लिया। आरोपी युवक कुछ दवाई तो ले आया और कुछ न मिलने का बहाना करके डॉक्टर से पूछने की बात कहकर मोबाइल फोन ले लिया। बात करने की कह कर आरोपी मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया। आज जब वह महिला दोबारा जिला अस्पताल दवा लेने के लिए आए तो आरोपी युवक को पहचान लिया और उसे पकड़ लिया।

लोगों ने जब आरोपी युवक की पिटाई की तो युवक ने महिला का मोबाइल लेकर भाग जाने की बात को कबूल लिया। उसने बताया कि वह पीड़ित महिलाओं को अपनी बातों में फंसा कर उनसे पैसे और मोबाइल लूटकर फरार हो जाता है। आरोपी युवक को सीएमएस कार्यालय में बैठा दिया गया और जिला अस्पताल प्रशासन उसे पुलिस के सुपुर्द करने की बात कहने लगा।