आगरा: टायर फटने से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पशुओं से लदा कैंटर पलटा, 5 लोग हुए घायल

Crime

बाह। थाना नसीरपुर क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ-एक्सप्रेस वे पर नसीरपुर कट के पास पशुओं से भरी कैंटर गाड़ी का टायर फट गया। जिसमें बैठे 5 लोग घायल हो गए, मौके पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पशुओं से भरी एक कैंटर गाड़ी आगरा की तरफ जा रही थी तभी नसीरपुर कट के पास अचानक कैंटर गाड़ी का टायर फट गया। और पशुओं से भरी कैंटर अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे पर ही पलट गई। चालक-परिचालक सहित तीन अन्य लोग गंभीर घायल हो गए। गाड़ी में भरे पशुओं में भगदड़ मच गई।

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए गाड़ी को पलटा देख एक्सप्रेस-वे से अपनी सरकारी गाड़ी से गुजर रहे थाना बाह प्रभारी मनोज कुमार एवं एसआई आशुतोष, राजेश्वर यादव, कॉन्स्टेबल अनुज यादव ने ग्रामीणों के साथ राहत बचाव शुरू कर दिया।

सभी घायलों को कैंटर गाड़ी की केबिन से सुरक्षित बाहर निकलवाया, पशुओं को निकाल कर एकत्रित किया। और तत्काल नजदीकी थाना क्षेत्र नसीरपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर नसीरपुर थाना पुलिस भी पहुंच गई यहां तत्काल एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को शिकोहाबाद अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वही बाह थाना प्रभारी मनोज कुमार एवं पुलिस कर्मियों की क्षेत्रीय लोगों एवं स्थानीय पुलिस ने भी सराहनीय कार्य की जमकर प्रशंसा की है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार